1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. मुक्काबाज एक्टर विनीत कुमार सिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

मुक्काबाज एक्टर विनीत कुमार सिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

गुंजन सक्सेना और मुक्काबाज जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता विनीत कुमार सिंह ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरेमरे के साथ सात-फेरे लिए।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता विनीत कुमार सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा की कि उन्होंने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमारे से शादी कर ली है। अपनी शादी से अपने एक पल को साझा करते हुए, ‘मुक्काबाज़’ अभिनेता ने एक दिल दहला देने वाला नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “29/11/2021 तुम्हारा हाथ पकड़कर मैं इतनी दूर आ गया। आपको अपने जीवन में पाकर वास्तव में धन्य महसूस कर रहा हूँ! @ruchiraagormaray आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद।


अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए विनीत ने अपनी पत्नी रुचिरा गोरेमरे के लिए एक रोमांटिक पोस्ट साझा किया। उन्होंने लिखा, ‘तुम्हारा हाथ थामकर मैं इतनी दूर तक आया। तुम्हें अपनी जिंदगी में पाकर मैं खुद को बहुत ही खुशनसीब मानता हूं। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए आपका शुक्रिया’। अपनी इस पोस्ट को साझा करते हुए विनीत ने अपनी पत्नी रुचिरा को पोस्ट में टैग किया।

विनीत कुमार की तरह उनकी पत्नी रुचिरा भी कलाकार हैं। फिल्मों में बतौर अभिनेत्री अपनी शुरुआत करने से पहले रुचिरा ने विनीत कुमार सिंह के करियर की सबसे बड़ी फिल्म मुक्काबाज में बतौर असिस्टेंट काम किया था। उसी दौरान इन दोनों की मुलाकात हुई थी। रुचिरा ने बैंड बाजा से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था। इसके अलावा रुचिरा ने नवाजुद्दीन सिद्धिकी के साथ फिल्म बोले चूड़िया में भी काम किया और इम्तियाज अली की शॉर्ट फिल्म में भी उन्होंने बतौर अभिनेत्री काम किया।

विनीत कुमार सिंह ने 21 साल की उम्र में फिल्म पिता से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। ये फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद वो हथियार, चेन खुली की मेन खुली, गैंग्स ऑफ वासेपुर, गैंग्स ऑफ वासेपुर 2, जन्नत जैसी कई फिल्मों का हिस्सा बने।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...