1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Monalisa का देसी लुक बना देगा दीवाना, इस अंदाज में नजर आई एक्ट्रेस, देखें

Monalisa का देसी लुक बना देगा दीवाना, इस अंदाज में नजर आई एक्ट्रेस, देखें

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टेलीविजन तक अपने शानदार एक्टिग से पहचान बनाने वाली जानी-मानी एक्टिग मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वही मोनालिसा इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। लेकिन फिर भी वह अपने फैंस के लिए समय निकालती हैं और सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी रहती हैं। अपनी हर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर करती है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टेलीविजन तक अपने शानदार एक्टिग से पहचान बनाने वाली जानी-मानी एक्टिग मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वही मोनालिसा इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। लेकिन फिर भी वह अपने फैंस के लिए समय निकालती हैं और सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी रहती हैं। अपनी हर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार मोनालिसा ने फैंस के ट्रेडिशनल अवतार से दिल जीत लिया है। मोनालिसा ने साड़ी में तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मोनालिसा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-धैर्य रखो, प्यार करो, दयालु बनो, नम्र बनो।

वही मोनालिसा तस्वीरों में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। यह फोटोशूट उन्होंने बालकनी पर करवाया है। चंद मिनटों में उनकी तस्वीरों को हजारों यूजर्स ने लाइक कर दिया है।

मोनालिसा के फैंस उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- बेहद खूबसूरत। एक अन्य ने लिखा- हॉट लग रही हो। एक अन्य ने लिखा: आज आपने अपना दिल जीत लिया है।

मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, ‘धैर्यवान बनो, लविंग यानी प्रेम से परिपूर्ण बनो, दयालू बनो और दूसरों के प्रति हमेशा उदार और नम्र हृदय वाले बनो’। क्योंकि मोनालिसा हमेशा अपनी तस्वीरों को जरिए अपने प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान लाती हैं। अपने इन कैप्शन के जरिए मोनालिसा ने अपने प्रशंसकों को भी खुश रहने और खुद का मूड़ सही रखने के लिए टिप्स भी दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...