1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. मीका सिंह का ट्वीट हुआ वायरल, किसान आंदोलन को लेकर बुलाये गए भारत बंद का किया समर्थन

मीका सिंह का ट्वीट हुआ वायरल, किसान आंदोलन को लेकर बुलाये गए भारत बंद का किया समर्थन

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कृषि विधेयक को लेकर किसानों का प्रदर्शन जारी है। पंजाब और हरियाणा जैसे राज्यों में भी किसान लगातार कृषि विधेयक के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं।

हाल ही में किसानों को लेकर मीका सिंह ने ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है। अपने ट्वीट में मीका सिंह ने किसानों को लेकर मीडिया पर भी तंज कसा है।

मीका सिंह ने अपने ट्वीट में कहा कि मैं यह देखकर हैरान हूं कि मीडिया और बाकी लोग दीपिका पादुकोण, रिया चक्रवर्ती और कंगना रनौत के बारे में जानने के लिए कितने बेताब हैं।

https://www.instagram.com/p/CFSH06LnZ6q/

किसानों को लेकर किया गया मीका सिंह का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “गुड मॉर्निंग…मैं यह देखकर हैरान हूं मीडिया और हर कोई दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत और रिया चक्रवर्ती के बारे में जानने के लिए बेताब हैं…लेकिन उन किसानों का क्या जो खाने की कमी की वजह से मर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CDlmqPHJTdd/

क्या वह मीडिया कवरेज डिजर्व नहीं करते हैं?” बता दें कि मीका सिंह के अलावा प्रकाश राज और उर्मिला मातोंडकर जैसे कलाकारों ने भी किसानों का समर्थन किया।

बता दें कि कृषि बिल के खिलाफ देशभर के किसानों ने आज भारत बंद बुलाया है। पंजाब-हरियाणा में भी किसान पिछले कई दिनों से कृषि बिल के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। भारतीय किसान यूनियन समेत विभिन्न किसान संगठन इस बंद में शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...