1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. मलाइका अरोड़ा के बेटे ने साथ में तस्वीर खिंचवाने से किया मना, वीडियो हुई वायरल, देखें

मलाइका अरोड़ा के बेटे ने साथ में तस्वीर खिंचवाने से किया मना, वीडियो हुई वायरल, देखें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा जिस भी पार्टी में पहुंच जाती हैं। तो बस लोगों की निगाहें उन पर ही ठहर जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। सीमा खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने धर पर एक पार्टी रखी हुई थी। वहीं सीमा की इस पार्टी में कई सेलेब्रटिस को भी स्पॉट किया गया। वैल आपको बता दें कि सीमा खान ने अपने बर्थडे पर अपनी फैमली और कुछ फैमली फ्रेंन्स को इनवाईट किया था और साथ ही उन्ही के साथ ही सीमा खान ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया । इस मौके को खास बनाने के लिए डायरेक्टर करण जोहर,एक्ट्रेस अन्नया पांडे,एक्ट्रेस मलाईका अरोड़ा और उनके बेटे अरहान खान , एक्टर चंकी पांडे और भावना पांडे भी पहुंची हुई थी।

वैल ये तो आप जानते ही है, कि जहां सेलेब्स होते है, वहां मीडिया का पहुंचना तो लाज़मी है, जी हां ऐसा ही कुछ हुई इस पार्टी में जब मलाईका और उनके बेटे अरहान गाड़ी से उतर रहे थे, वहीं इस दौरान वहां मौजूद कुछ फोटोग्राफर्स मलाईका और अरहान को एक साथ फोटो खिलवाने के लिए कहते है लेकिन इस बीच कुछ यूं होता है  तो शायद मलाईका को पंसद न आया हो दरअसल जब अरहान को मम्मी मलाईका के साथ फोटो क्लिक कराने को कहा गया तो अरहान मीडिया वालो को एगनॉर करके मलाईका को वहीं छोड़ कर वहां से गुस्से में चले जाते है, मलाईका अरहान को रुकने के लिए बोलती है लेकिन अरहान उनकी बात को नहीं सुनते लगता है शायद अरहान को मम्मी मलाईका के साथ फोटो खिचवाने में कोई दिलचस्पी नहीं है या फिर अरहान का मूड कुछ ठीक नहीं था।

जिसकी वजह से अरहान ने फोटो खिलवानें के नाम पर वहां से भागते दिखे वैल वीडियो में आप साफ देख सकते है कि कैसे अरहान मम्मी मलाईका को एग्नॉर करते नजर आ रहे है अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर जहां कई यूजर्स अरहान को खरी खोटी सुनाते नजर आ रहे है। तो वही कुछ यूजर्स का कहना है कि अरहान अपना मम्मी से नाराज है। जिसकी वजह से वो मलाईका के साथ फोटो क्लिक नहीं करवा रहे है तो वहीं कहीं लोगों ने अरहान के नाराज होने की वजह मलाईका और अर्जुन के रिश्ते को भी बताया है। वैल अब इन सबमें से सच क्या है वो तो अरहान ही जाने कि आखिर उन्होने ऐसा क्यो किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...