1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. कई करोड़ों की मालकिन है Madhuri Dixit, फिल्मों के अलावा जानें कहां से करती है इतनी कमाई? प्रॉपर्टी सुन रह जाएंगे दंग…

कई करोड़ों की मालकिन है Madhuri Dixit, फिल्मों के अलावा जानें कहां से करती है इतनी कमाई? प्रॉपर्टी सुन रह जाएंगे दंग…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी को कायल करने वाली धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित 53 साल की हो गयी है, और आज भी उनकी खूबसूरती कई नये सितारों को फेल कर देती है। माधुरी ने अपने समय में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हालांकि, अब माधुरी दीक्षित ने फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली है लेकिन आज भी वो काफी एक्टिव है।

फिलहाल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित टेलीविजन के डांस रियलिटी शो को जज कर रही है। लेकिन अगर बात उनकी प्रॉपर्टी की करें तो धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित 250 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी की मालकिन है। अभिनेत्री की देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अच्छी खासी प्रॉपर्टी है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि माधुरी के पास जितनी प्रॉपर्टी है, उसमें बाहुबली जैसी एक बड़े बजट की फिल्म बनाई जा सकती है। तो वहीं अगर बात उनके फिल्मों के बजट की करें तो माधुरी एक फिल्म का 50 लाख से एक करोड़ रुपये तक चार्ज करती थीं। हालांकि, अब वह कम फिल्में करती हैं, लेकिन फिर भी वह एक फिल्म का 4 से 5 करोड़ रुपए लेती हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी प्रॉपर्टी मुंबई और अमेरिका दोनों जगहों पर है। उनके पास कई रेजीडेंशियल्सम अपार्टमेंट और कमर्शियल प्रॉपटीज भी हैं।

खबरों की मानें तो कुछ साल पहले उन्होंने फ्लोरिडा में काफी बड़ी प्रॉपर्टी खरीदी है। वहीं, मियामी में उन्होंने एक मॉल भी खरीदा है। वह ऑडी, रॉल्सी रॉयस और स्कोडा रैपिड जैसी कई लग्जरी गाडियों में चलती हैं।

बता दें कि वे कई रियलिटी शोज को जज करने के लिए प्रति सेशन 1 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। इसके अलावा वह एंडोर्समेंट के लिए अलग से चार्ज करती हैं। फिल्मों के अलावा वे विज्ञापनों से भी तगड़ी कमाई करती हैं।  इस उम्र में माधुरी करोड़ो रुपये कमा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...