1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. माधुरी दीक्षित ने गुजराती थाली देख यूं दिया रिएक्शन, कैप्शन में लिखी ये बात, पढ़ें

माधुरी दीक्षित ने गुजराती थाली देख यूं दिया रिएक्शन, कैप्शन में लिखी ये बात, पढ़ें

री दीक्षित ने हाल ही में प्रशंसकों को गुजराती थाली लंच की एक झलक दिखाई और एक हैप्पी डांस करके भोजन के प्रति अपने प्यार का इजहार किया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई:  माधुरी दीक्षित ने हाल ही में प्रशंसकों को गुजराती थाली लंच की एक झलक दिखाई और एक हैप्पी डांस करके भोजन के प्रति अपने प्यार का इजहार किया। माधुरी ने क्लिप को कैप्शन दिया था, “अच्छा खाना अच्छे मूड के बराबर होता है।” ऐसा लगता है कि अभिनेत्री गुजरात में है और उसने वहां अच्छे देसी भोजन का आनंद लेने का फैसला किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माधुरी एक शौकीन चावला सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और उनकी हालिया पोस्ट में से एक बेटे रयान को समर्पित थी। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि कैसे उनके छोटे बेटे ने कैंसर समाज के लिए अपना काम किया। “सभी नायक टोपी नहीं पहनते….. लेकिन मैंने किया। राष्ट्रीय कैंसर दिवस के अवसर पर, मैं वास्तव में कुछ खास साझा करना चाहता हूं। कैंसर के लिए कीमो से गुजर रहे कई लोगों को देखकर रेयान का दिल टूट गया। वे जिस हर चीज से गुजरते हैं, उनके बाल झड़ जाते हैं। मेरे बेटे ने अपने बाल कैंसर सोसायटी को दान करने का आह्वान किया। हम माता-पिता के रूप में उसके फैसले से रोमांचित थे। दिशानिर्देशों के अनुसार, बालों की आवश्यक लंबाई बढ़ने में उन्हें लगभग 2 साल लग गए। और यह अंतिम चरण था, ”माधुरी ने अपने बेटे के बाल कटवाते हुए एक वीडियो के साथ लिखा।

वही, माधुरी दीक्षित ओटीटी स्पेस में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह ‘फाइंडिंग अनामिका’ नामक एक ड्रामा सीरीज़ में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो एक वैश्विक सुपरस्टार, पत्नी और माँ की कहानी बताती है, जो अचानक बिना किसी निशान के गायब हो जाती है। सीरीज में संजय कपूर और मानव कौल भी अहम भूमिका में होंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...