1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. आर्यन खान ने लगाई एनसीबी दफ्तर में तीसरी हाजिरी, मुनमुन धामेचा ने लगाई हाजिरी

आर्यन खान ने लगाई एनसीबी दफ्तर में तीसरी हाजिरी, मुनमुन धामेचा ने लगाई हाजिरी

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने ड्रग मामले में जमानत समझौते के तहत अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के समक्ष अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने ड्रग मामले में जमानत समझौते के तहत अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के समक्ष अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

सूत्रों के अनुसार, स्टार किड दोपहर करीब 1:30 बजे एजेंसी के कार्यालय पहुंचे, अपनी उपस्थिति दर्ज की और अपने रजिस्टर पर हस्ताक्षर करने के कुछ ही मिनटों के भीतर परिसर से निकल गए। केंद्रीय एजेंसी के समक्ष खान की यह तीसरी उपस्थिति है।

वर्तमान में, आर्यन से जुड़े ड्रग मामले की जांच मुंबई की विशेष जांच टीम (एसआईटी) द्वारा की जा रही है, जिसने पहले स्टार किड को आगे की पूछताछ के लिए बुलाया था। आर्यन के अलावा, शाहरुख खान की मैनेजर, पूजा ददलानी को भी एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ ‘जबरन वसूली’ के आरोपों पर अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था। यह आरोप लगाया गया था कि आर्यन की गिरफ्तारी उनके सुपरस्टार पिता को 25 करोड़ रुपये की ‘ब्लैकमेल’ करने की साजिश का हिस्सा थी।

टीम मामले के सिलसिले में एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ जबरन वसूली के आरोपों की भी जांच कर रही है।

आर्यन फिलहाल देश से बाहर नहीं जा सकते हैं। उन्हें अपना पासपोर्ट जब्त कराना होगा। अगर वे देश से बाहर जाना चाहेंगे तो इसके लिए अदालत की अनुमति लेनी होगी। इतना ही नहीं आर्यन अरबाज मर्चेंट जैसे दोस्तों और मामले के आरोपियों से बात नहीं करेंगे और मीडिया से भी बातचीत नहीं करेंगे। कोर्ट द्वारा जारी किए गए किसी भी कंडीशन के उल्लंघन की स्थिति में एनसीबी के पास आर्यन की जमानत को रद्द करने का आग्रह करने का अधिकार होगा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...