1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. सलमान खान ने आर्थिक सहायता के लिए मांगी 25 हजार मजदूरों की बैंक अकाउंट डिटेल्स

सलमान खान ने आर्थिक सहायता के लिए मांगी 25 हजार मजदूरों की बैंक अकाउंट डिटेल्स

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

देश में बढ़ते कोरोना वायरस से संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन की घोषणा कर दी। लॉकडाउन की वजह से सारा काम काज रुका पड़ा है, यहां तक की फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है। ऐसे में शूटिंग से जुड़े और बाकी क्षेत्र के दिहाड़ी मजदूरों की रोजी-रोटी का जबरदस्त संकट आ खड़ा हुआ है। इनकि मदद के लिए फिल्म इंडस्ट्री के दबंग यानी की सलमान खाने आगे आए हैं।

मीडिया में आ रही खबरों की माने तो, इंडस्ट्री की मात संस्था फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज (FWICE) को सलमान खान ने फोन कर 25000 दिहाड़ी मजदूरों के बैंक खातों के डिटेल्स मांगे हैं, ताकि उनकी आर्थिक मदद की जा सके। वहीं, सलमान के अलावा अक्षय कुमार ने भी ऐसे लोगों की मदद के लिए 25 करोड़ दान में दिए हैं।

दरअसल, कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम मोदी ने देश भर में लॉकडाउन का ऐलान किया जिसके बाद उन्होंने इस महामारी से बचने के लिए एक फंड रेजिंग ट्वीट कर ऐसे में सहायतमंद लोगों की मदद करने के लिए डोटने की अपील की थी। जिसके बाद अक्षय कुमार ने केयर्स फंड में 25 करोड़ की बड़ी रकम जमा करने का ऐलान किया। अक्षय के ऐलान के बाद इस वक्त कई और कलाकरों ने मदद करने का ऐलान किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...