1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. नन्हा सा तैमूर लोगों को खिलायेगा खाना, मां करीना ने शेयर किया फोटो, देखकर चौंक गए लोग

नन्हा सा तैमूर लोगों को खिलायेगा खाना, मां करीना ने शेयर किया फोटो, देखकर चौंक गए लोग

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड की एक्ट्रेस करीना ने हाल ही में एक और बच्चे को जन्म दिया है, जिसे लेकर उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी मॉम-लाइफ की एक झलक साझा की और फैंस इस बात की जमकर तारीफ कर रहे है।

 

करीना कपूर के पोस्ट से पता चलता है कि उनका नवजात बेटा कुछ अनोखा काम करते नजर आ रहे है आपको बता दे की इस बार करीना के बेटा तैमूर शेफ के तौर पर नजर आ रहे है।  जो अपने पाक कौशल के साथ एक तूफान को आगे बढ़ा रहा है।

करीना ने तैमूर की एक तस्वीर खींची है जिसमें बेटा बेकिंग करते नजर आ रहे है। अगली तस्वीर में  देखा जा सकता है की बरतन में फैमली की झलक दिखाई दे रही है- वे करीना, सैफ, तैमूर और उनके छोटा भाई हैं, जो सभी तैमूर द्वारा बनाए गए हैं।  वही फैंस इस तस्वीर पर अपनी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। साथ ही ये तस्वीर जमकर वायरल भी हो रही है।

 

फोटोज शेयर करते हुए करीना ने लिखा, “मेरे मेन एक ही फ्रेम में। बहुत अच्छे लग रहे हैं, वाकई में। शेफ टिम और मेरे फेवरेट ब्वॉयज।”

डिलीवरी की वजह से अभी करीना का वजन ज्यादा है, इसलिए वह कम्फर्टेबल ढीले-ढाले कपड़ों में नजर आ रही हैं। बेबो मलाइका के साथ अमृता अरोड़ा के घर पहुंचीं। उन्होंने शर्ट के साथ ढीला-ढाला प्लाजो पहन रखा था। लोगों ने इस पर तरह-तरह के कॉमेंट्स किए हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...