1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. ICU में ही हैं लता मंगेशकर, डॉक्टर ने कही ये बात, पढ़ें

ICU में ही हैं लता मंगेशकर, डॉक्टर ने कही ये बात, पढ़ें

:लता मंगेश्कर अभी भी ICU में ही भर्ती हैं। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समदानी ने लता मंगेश्कर के स्वास्थ्य को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। डॉक्टर प्रतीत समदानी ने कहा, 'लता मंगेश्कर अभी भी आईसीयू में हैं। वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं इसके लिए हम पूरी कोशिश कर रहे हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई:लता मंगेश्कर अभी भी ICU में ही भर्ती हैं। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समदानी ने लता मंगेश्कर के स्वास्थ्य को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। डॉक्टर प्रतीत समदानी ने कहा, ‘लता मंगेश्कर अभी भी आईसीयू में हैं। वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं इसके लिए हम पूरी कोशिश कर रहे हैं।

उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।’ डॉक्टर ने इससे पहले कहा था कि गायिका लता मंगेश्कर को केयर की जरूरत है। इसलिए उन्हें आईसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में कुछ और दिनों के लिए रखा जाएगा। उनका हालत पहले जैसी ही है। किसी को भी उनसे मुलाकात करने की इजाजत नहीं है।

बुधवार को गायिका की प्रवक्ता ने कहा कि शहर के एक अस्पताल में गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर की हालत स्थिर है।

92 साल की लता मंगेश्कर को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद नौ जनवरी को दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उनमें संक्रमण के मामूली लक्षण थे। उनकी प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने एक बयान में बताया ”लता दी की हालत स्थिर है। डॉक्टरों से अनुमति मिलने के बाद उन्हें घर लाया जाएगा।” इससे दो दिन पहले कहा जा रहा था कि लता मंगेशकर की हालत ठीक नहीं है। उनकी प्रवक्ता ने इन खबरों को गलत बताया था।

अनुषा ने कहा था ”यह देख कर व्यथा होती है कि झूठी खबर फैलाई जा रही है। कृपया ध्यान दें कि लता दीदी की हालत स्थिर है। वह आईसीयू में ही हैं और डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। कृपया प्रार्थना करें कि वह जल्दी ठीक हो जाएं और घर लौट आएं।”सुर साम्राज्ञी और भारत की स्वर कोकिला कहलाने वाली लता मंगेशकर ने अपने करियर की शुरुआत 1942 में की थी। तब उनकी उम्र मात्र 13 साल थी। उन्होंने अलग अलग भाषाओं में 30,000 से अधिक गीत गाए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...