1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक बार फिर फैंस के बीच धमाल मचाने आ रहा है कृष 4, रिलीज हुआ फिल्म का प्रोमो; देखें वीडियो

एक बार फिर फैंस के बीच धमाल मचाने आ रहा है कृष 4, रिलीज हुआ फिल्म का प्रोमो; देखें वीडियो

ऋतिक रोशन की कृष 4 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों के पास अब इसे लेकर उत्साहित होने का एक और कारण है क्योंकि राकेश रोशन ने सुपरहीरो फ्रैंचाइज़ी की चौथी किस्त के बारे में कुछ विवरणों का खुलासा किया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई: ऋतिक रोशन की कृष 4 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों के पास अब इसे लेकर उत्साहित होने का एक और कारण है क्योंकि राकेश रोशन ने सुपरहीरो फ्रैंचाइज़ी की चौथी किस्त के बारे में कुछ विवरणों का खुलासा किया है। बड़े पर्दे पर सभी एक्शन सेट के अलावा, प्रशंसक ऋतिक को अपनी आवाज देते हुए और फिल्म के साउंडट्रैक के लिए एक गाना गाते हुए देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

इंटरव्यू में राकेश ने कहा कि फिल्म में संगीत एक बड़ी भूमिका निभाएगा। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें अभी भी उसी पर काम शुरू करना है, फिल्म की अंतिम स्क्रिप्ट लॉक होने के बाद वह ऐसा करेंगे। संगीत और ध्वनि के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह कृष 4 की रचनाओं में चित्रित करना चाहते हैं।

ऋतिक ने कृष के 15 साल होने के खास मौके पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, पास्ट हो चुका, अब देखते हैं भविष्य में क्या है। साथ ही बताया कि अभी कृष 4 पर काम चल रहा है।

साल 2006 में ऋतिक रोशन की ‘कृष’ रिलीज हुई थी। इससे पहले 2003 में साइंस फिक्शन फिल्म ‘कोई मिल गया’ रिलीज हुई थी। इसी फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाते हुए ‘कृष’ में दिखाया गया था। ऐसे बॉलीवुड को अपना पहला सुपरहीरो मिला और निर्देशक राकेश रोशन की ये फ्रेंचाइजी सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म में ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, नसीरुद्धीन शाह मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...