1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. शादी से पहले ही कटरीना बन चुकी है मां, विक्की कौशल नहीं; जानिए कौन है वो एक्टर!

शादी से पहले ही कटरीना बन चुकी है मां, विक्की कौशल नहीं; जानिए कौन है वो एक्टर!

बॉलीवुड में माँ बनना और फिर अबॉर्शन करना आम बात है।कैट तीन बार प्रेग्नेट हो चुकी है और समाज के डर से कैट ने तीन बार अपने बच्चे को गिरा दिया। बच्चा कुछ लोग इसको रणबीर का बच्चा समझते है तो कुछ सलमान का।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

माँ बनने का सपना हर कोई लड़की का होता है। लेकिन कोई लड़की शादी से पहले माँ बन जाए तो वो समाज में मुँह दिखाने लायक नहीं रहती और शादी से पहले माँ बनना अपराध माना जाता है।

लेकिन बॉलीवुड में माँ बनना और फिर अबॉर्शन करना आम बात है कुछ एक्ट्रेस और एक्टर है जो बॉलीवुड को अय्याशी का अड्डा बना रखा है और आए दिन एक्ट्रेस किसी न किसी के साथ रिलेशनशिप में रहती है। इस चक्कर में वो कई बार प्रेग्नेंट भी हो जाती है, और जब इस बात का पता चलता है तो वे समाज के डर से ये अबॉर्शन कारा लेती है।

जिससे इस बारे में दुनिया को पता नहीं चल सके। इस में से एक है कटरीना कैफ, जी है दोस्तों बॉलीवुड की कैट तीन बार प्रेग्नेट हो चुकी है और समाज के डर से कैट ने तीन बार अपने बच्चे को गिरा दिया। तो आपको बताते है कैट के पेट में किसके बच्चे थे।

आज के टाइम के सलमान यानि भाईजान एक ऐसे एक्टर है जिसने हर छोटे बड़े एक्ट्रेस के साथ काम किया और कोरोना टाइम पर भी लोगो की बहुत हेल्प की। बहुत लोग उनको अपना आइडियल मानते है। जब बॉलीवुड में कोई नया आता है तो उसको हर परेशानी का सामना करना पड़ता है इस बीच बॉलीवुड में कैट आई  और दोनों के प्यार को पंख मिल गया।

मिली जानकारी के अनुसार उस दौरान कैट प्रेग्नेंट हो गई और उनके पेट में जो बच्चा था वह सलमान का था। यह आग बुझी भी नहीं थी और स्पॉट टीम ने हॉस्पिटल के बाहर कैट को देखा । जिसके बाद इस बात के कयास लगाए जाने लगे कि क्या कटरीना के पेट में जो बेबी थी वो रणवीर कपूर  का है, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वो सलमान का बच्चा था। हालांकि बात जो भी हो, आपको बता दें कि कटरीना अभी तक सिंगल है और वो इन दिनों विक्की कौशल के साथ रिलेशन में है। इसे लेकर एक अफवाब भी सामने आई है कि इन दोनों ने इंगेजमेंट कर लिया है।

नोट : इस खबर की पुष्टि RNI NEWS नहीं करता है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...