1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. करीना कपूर ने एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस की तस्वीर की शेयर, करीना ने कहा-‘सिंपल गॉर्जियस।

करीना कपूर ने एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस की तस्वीर की शेयर, करीना ने कहा-‘सिंपल गॉर्जियस।

अभिनेता करीना कपूर खान ने सोमवार को न्यूयॉर्क में डोंट लुक अप के प्रीमियर पर अभिनेता जेनिफर लॉरेंस की एक तस्वीर साझा की। अपने पहले बच्चे को लेकर प्रेग्नेंट हैं जेनिफर का बड़ा बेबी बंप नजर आया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: अभिनेता करीना कपूर खान ने सोमवार को न्यूयॉर्क में डोंट लुक अप के प्रीमियर पर अभिनेता जेनिफर लॉरेंस की एक तस्वीर साझा की। अपने पहले बच्चे को लेकर प्रेग्नेंट हैं जेनिफर का बड़ा बेबी बंप नजर आया।

करीना द्वारा साझा की गई तस्वीर में, जेनिफर को अपने डोंट लुक अप के सह-कलाकार लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। करीना ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘सिंपल गॉर्जियस।

अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अभिनेता जेनिफर लॉरेंस की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है।

जेनिफर ने प्रीमियर में गोल्डन गाउन पहना था। वह लियोनार्डो, मेरिल स्ट्रीप, जोनाह हिल और किड क्यूडी और अन्य लोगों से जुड़ गई थी।

ऑस्कर विजेता अभिनेता को इससे पहले पिछले महीने लॉस एंजिल्स में रॉस हाउस में एक अंतरंग स्क्रीनिंग में अपने बेबी बंप के साथ देखा गया था, जो 10 दिसंबर को चुनिंदा सिनेमाघरों में रिलीज होगी और 24 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

जेनिफर और कुक को पहली बार जून 2018 में एक साथ होने की अफवाह थी। इस जोड़े ने फरवरी 2019 में सगाई कर ली और 19 अक्टूबर, 2019 को रोड आइलैंड में शादी के बंधन में बंध गए।

पिछले साल, करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हॉलीवुड अभिनेता पेनेलोप क्रूज़ की एक तस्वीर साझा की और उन्हें “महिला क्रश” कहा।

करीना अगली बार लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी, जिसमें आमिर खान मुख्य भूमिका में होंगे। यह फिल्म समीक्षकों द्वारा प्रशंसित हॉलीवुड हिट फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...