1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. करीना कपूर ने अपने बेटे की पहली फोटो की साझा, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर कही ये बात, पढ़ें

करीना कपूर ने अपने बेटे की पहली फोटो की साझा, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर कही ये बात, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर, बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने नवजात बच्चे की पहली झलक साझा की। करीना द्वारा मोनोक्रोमिक चित्र शार्द में, हम उसे नवजात शिशु को अपनी बाहों में पकड़े हुए देख सकते हैं।

मनमोहक तस्वीर को कैद करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, “कुछ भी नहीं है जो महिलाएं नहीं कर सकतीं। हैप्पी वुमन्स डे माय लव।”

जब से उन्होंने तस्वीर साझा की है, तब से उनके चेहरे, दोस्त और परिवार करीना और नवजात को शुभकामनाएं दे रहे हैं। भाभी सबा पटौदी ने लिखा, “यू आर ए रॉक … लव यू।”करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया।

रिपोर्ट के अनुसार, करीना ने मुंबई के ब्रीच स्पोर्ट्स अस्पताल में अपना दूसरा बच्चा दिया।पिछले साल अगस्त में, करीना कपूर ने पति सैफ के साथ संयुक्त रूप से जारी एक बयान के साथ अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की। बयान में लिखा गया है: “हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार के साथ जुड़ने की उम्मीद कर रहे हैं !! हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।”

बड़े बेटे तैमूर अली खान के बाद करीना का यह दूसरा बच्चा है, जिसका जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था। सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी के बंधन में बंधे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...