1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Kareena Kapoor और saif ali khan ने जमकर मनाई न्यू ईयर पार्टी, देखें photos….

Kareena Kapoor और saif ali khan ने जमकर मनाई न्यू ईयर पार्टी, देखें photos….

या साल 2022 (New Year 2022) का जश्न दुनियाभर में पूरे जोश के साथ मनाया जा रहा है। आमजनता से लेकर बॉलीवुड तक ने न्यू ईयर पर जमकर पार्टी हो रही है और फैमिली और दोस्तों के साथ खूब एन्जॉय किया जा रहा है। कई सेलेब्स ने इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स को नये साल की बधाई दी और सभी के लिए दुआएं की।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

मुंबई: नया साल 2022 (New Year 2022) का जश्न दुनियाभर में पूरे जोश के साथ मनाया जा रहा है। आमजनता से लेकर बॉलीवुड तक ने न्यू ईयर पर जमकर पार्टी हो रही है और फैमिली और दोस्तों के साथ खूब एन्जॉय किया जा रहा है। कई सेलेब्स ने इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स को नये साल की बधाई दी और सभी के लिए दुआएं की।

वहीं, करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने भी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ न्यू ईयर का जश्न मनाया। करीना की ननद सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने कुछ मिनट पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन की कई सारी फोटोज शेयर की है और इन फोटोज में सभी मस्ती करते और पूरे जोश में नजर आ रहे है। न्यू ईयर की इस पजामा पार्टी में करीना काफी एक्साइटेड और डिफरेंट लुक में नजर आई। इस दौरान उन्होंने लाल रंग का नाइट सूट पहन रखा था और सिर पर गोल्डन रंग की टोपी लगाए बिना मेकअप नजर आई।

सोहा अली खान द्वारा शेयर की फोटोज में देखा जा सकता है कि करीना कपूर अपने नाक में स्प्रे करती नजर आ रही है। इस दौरान उनका पूरा चेहरा लाल नजर आ रहा है और वे काफी खुश दिख रही है। वहीं, सैफ अली खान वाइन का गिलास हाथ में लिए नजर आ रहे हैं।

दरअसल कपूर और पटौदी फैमिली ने मिलकर न्यू ईयर का जश्न मनाया और इस मौके पर सभी काफी खुश और एक्साइटेड नजर आए। फोटो में देखा जा सकता है कैसे करीना कपूर सबसे ज्यादा जोश में नजर आ रही है।

करीना कपूर और सैफ अली खान के साथ उनका बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी मस्ती के मूड में नजर आया। फोटो में देखा जा सकता है कि तैमूर हाथ में बंदूक लिए किसी पर ताने नजर आ रहे हैं।

बता दें करीना कपूर के ननदोई कुणाल खेमू (Kunal Khemu) भी इस मौके पर दिखे और उन्होंने गोल्डन कलर की हैट लगा रखी थी, जिसपर हैप्पी न्यू ईयर लिखा हुआ था।

आपको बता दें पार्टी में करीना कपूर के चाचा कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) भी शामिल हुए। सामने आई फोटो में देखा जा सकता है कि कैसे वे चांदी की थाली में खाना खाते नजर आ रहे हैं।

भाई सैफ अली खान के साथ पोज देती नजर आई बहन सोहा अली खान भी इस मौके पर काफी खुश दिखी दे रहीं। देखा जा सकता है की उन्होंने नारंगी रंग की ड्रेस पहन रखी थी।

देखा जा सकता है के कैसे पूरी फैमिली एक-साथ मस्ती के मूड में दिख रही है। देर रात तक चली इस पार्टी में करीना कपूर- सैफ अली खान के साथ पूरे परिवार ने खूब एन्जॉय किया।

 

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...