1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. कोरोना रिपोर्ट में एक बार फिर पॉजिटिव पाई गई कनिका कपूर

कोरोना रिपोर्ट में एक बार फिर पॉजिटिव पाई गई कनिका कपूर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जबकि उनकी पार्टी में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद और उनकी पत्नी नेहा प्रसाद समेत 43 लोगों की जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कनिका कपूर का टेस्ट रिपोर्टस पॉजिटिव आने के बाद जितिन प्रसाद ने आपने आप को घर में आईसोलेट कर लिया था।

कनिका कपूर के पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में रहने वालों के सैंपल लिए गए थे। इसमें चिकित्सा मंत्री जय प्रताप सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद भी शामिल थे। उपमुख्यमंत्री एवं चिकित्सा मंत्री की रिपोर्ट शनिवार को ही आ गई थी लेकिन जितिन प्रसाद व उनकी पत्नी की रिपोर्ट रविवार को आई । दोनों की रिपोर्ट निगेटिव है। इसी तरह केजीएमयू की लैब में आए अन्य सैंपल की भी जांच की जा रही है।

बता दें कि रविवार को कुल 43 सैंपल की जांच की गई। ये सभी निगेटिव है। अन्य सैंपल अभी जांच की प्रक्रिया में है। केजीएमयू के मीडिया प्रभारी डॉ. सुधीर सिंह ने बताया कि विभिन्न जिलों से बड़ी संख्या में सैंपल आ रहे है। इसी स्थिति में जांच रिपोर्ट आने में वक्त लग रहा है। लेकिन अभी तक सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...