1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. चौथी बार भी टेस्ट में पॉजिटिव पाई गईं कनिका कपूर, अस्पताल से किया भावुक पोस्ट

चौथी बार भी टेस्ट में पॉजिटिव पाई गईं कनिका कपूर, अस्पताल से किया भावुक पोस्ट

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

20 मार्च से लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में भर्ती बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इस वक्त कोरोना वयरस के संक्रमण से पीड़ित हैं, और अब चौथी बार उनका कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसमें वो फिर से पॉजिटिव पाई गई हैं। उनके हालात में बहुत ज्यादा सुधार नहीं हुआ है। कनिका के अस्पताल से एक भावुक पोस्ट लिखा है।

अपने इंस्टाग्राम पर सिंगर ने पोस्ट के कैप्शन में अपना हेल्थ अपडेट देते हुए, घर जाने की इच्छा जाहिर की है, साथ ही उन्होंने कहा कि, उन्हें अपने परिवार और बच्चों की याद आ रही है।

कनिका कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा कि, आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं, सेफ रहें, मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया। लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं. मैं ठीक हूं. उम्मीद है कि मेरा अगला कोरोना टेस्ट नेगेटिव होगा। अपने बच्चों और फैमिली के पास जाने का इंतजार है। मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं।

https://www.instagram.com/p/B-VDEeLl5CO/

बताते चलें कि, कनिका 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं, जिसके बाद वो एक पार्टी में गई। कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनकी काफी आलोचना हुई था। इस वक्त कनिका की हर 48 घंटे में जांच करवाई जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...