1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Kangana Ranaut ने क्वीन के निर्देशक विकास बहल के लिए कही ये बात, पढ़ें

Kangana Ranaut ने क्वीन के निर्देशक विकास बहल के लिए कही ये बात, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मई दिल्ली: हाल ही में कंगना रनौत स्टारर क्वीन ने रिलीज़ के सात साल पूरे किए। अभिनेत्री ने अपने ट्विटर हैंडल से अपने मौजूदा व्यक्तिगत समीकरण के बावजूद अपने करियर में निर्देशक विकास बहल के योगदान को स्वीकार किया।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1368572679515598854?s=20

कंगना ने विकास के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, “विकास सर जहां भी आज हमारी दोस्ती हो सकती है, लेकिन मेरा मानना ​​है कि आपने मेरे भाग्य को आकार देने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, मैंने अपनी रचनात्मक साझेदारी के हर मिनट का आनंद लिया और आज जब मैं # 7 वर्ष की हो गई है ट्रेंडिंग …. मैं आपको धन्यवाद कहना चाहता हूं। बहुत बहुत धन्यवाद। ”

इस बीच, 2018 में, भारत में #MeToo पल के दौरान, फैंटम फिल्म्स के एक पूर्व कर्मचारी ने विकास बहल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। कंगना ने पूर्व कर्मचारी को अपना समर्थन दिया और यहां तक ​​कि उसके साथ कथित अनुचित व्यवहार के बारे में भी खोला।

एक साक्षात्कार में, कंगना ने कहा था कि हर बार जब वह और विकास मिलते थे और सामाजिक रूप से बधाई देते थे और एक-दूसरे को गले लगाते थे, तो वह अपना चेहरा उसकी गर्दन में बांधते थे और उसे वास्तव में कसकर पकड़ लेते थे। उसने यह भी दावा किया कि यह उसकी बड़ी ताकत और प्रयास होगा कि वह खुद को उसके आलिंगन से बाहर निकाले। उसने यह भी कहा कि विकास शादीशुदा होने के बावजूद किसी के साथ रोजाना कैजुअल सेक्स करने की बात करता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...