1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Kangana Ranaut: इंदिरा गांधी की जयंती पर पंगा गर्ल ने साझा की तस्वीर, कही ये बात,पढ़ें

Kangana Ranaut: इंदिरा गांधी की जयंती पर पंगा गर्ल ने साझा की तस्वीर, कही ये बात,पढ़ें

आज पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती है। इस मौके पर अभिनेत्री ने उनकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की और फिर अनोखे अंदाज में अपनी बात कही।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर  पंगा गर्ल कंगना रणौत एक के बाद एक बयान दे रही हैं जो चर्चा में आ जा रहे हैं। हाल ही में कंगना ने कहा था कि हमें 1947 में जो मिली वह आजादी नहीं भीख थी। इसे लेकर जबरदस्त हंगामा हुआ लेकिन कंगना अभी भी अपने कई विचार साझा कर रही हैं। उनके लगभग सभी बयानों पर विवाद हो रहा है।

आज पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती है। इस मौके पर अभिनेत्री ने उनकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की  और फिर अनोखे अंदाज में अपनी बात कही।

कंगना ने लिखा- जब राष्ट्र की अंतरात्मा गहरी नींद में हो तो लठ ही एकमात्र उपाय है और तानाशाही ही एक मात्र समाधान है। जन्मदिवस की बधाई मैडम प्राइम मिनिस्टर। बता दें कि कंगना ने काफी समय पहले एक फिल्म की घोषणा की है जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने वाली हैं और यह फिल्म इमरजेंसी पर आधारित होगी।

वही, कंगना रनौत ने अपने एक बयान में कहा था कि 1947 में देश को आजादी नहीं बल्कि भीख मिली थी। उनका कहना था कि देश को असली आजादी साल 2014 में मिली थी। कंगना रनौत का यह बयान उन्हें पद्मश्री मिलने के बाद आया था।

अपने इस बयान को लेकर वह लोगों के निशाने पर आ गई थीं। जहां कुछ लोगों ने उनका पुतला जलाया तो वहीं कुछ लोगों ने उनसे पद्मश्री वापस लेने की भी मांग की। कंगना रनौत के बयान पर अब मशहूर लेखक जावेद अख्तर ने भी ट्वीट किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...