1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. पद्मश्री से सम्मानित हुईं कंगना रणौत: साड़ी में पहुंचीं एक्ट्रेस, चेहरे पर दिखी सम्मान पाने की खुशी

पद्मश्री से सम्मानित हुईं कंगना रणौत: साड़ी में पहुंचीं एक्ट्रेस, चेहरे पर दिखी सम्मान पाने की खुशी

बॉलीवुड़ की क्वीन कगंना रनौत को आज पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया। कगंना को पहिले भी 2020 में पद्म श्री से सम्मानित किया गया था, और उन्होने कहा था, "मैं विनम्र हूं, और मैं सम्मानित हूं। मैं इस सम्मान के लिए अपने देश को धन्यवाद देती हूं और मैं इसे हर उस महिला को समर्पित करता हूं जो सपने देखने की हिम्मत करती है। हर बेटी को... हर मां को... और उन महिलाओं के सपनों को, जो हमारे देश का भविष्य संवारेंगी।"

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

बॉलीवुड़ की क्वीन कगंना रनौत को आज पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया। कगंना को पहिले भी 2020 में पद्म श्री से सम्मानित किया गया था, और उन्होने कहा था, “मैं विनम्र हूं, और मैं सम्मानित हूं। मैं इस सम्मान के लिए अपने देश को धन्यवाद देती हूं और मैं इसे हर उस महिला को समर्पित करता हूं जो सपने देखने की हिम्मत करती है। हर बेटी को… हर मां को… और उन महिलाओं के सपनों को, जो हमारे देश का भविष्य संवारेंगी।”

कगंना को एक बार फिर 2021 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है। बता दें कि इस औपचारिक समारोह में भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, अमित शाह भी इस समारोह में शामिल थे। वैसे तो इस अवॉर्ड की घोषणा पिछले साल 26 जनवरी को की गई थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन की वजह से सेरेमनी को ऑर्गनाइज नहीं किया जा सका।

इस समारोह में कंगना ने सब्यसाची  की गोल्डेन-ग्रीन color की साड़ी पहनी हुई है, और साथ में बड़ी बड़ी झुमकीयां पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद सुंदर लग रही हैं।

आपको बता दें कि कंगना रनौत अब तक चार बार नेशनल अवार्ड भी जीत चुकी है। हालांकि अपने बेहतरीन अभिनय के अलावा कंगना को उनके बेबाक बयानों को लेकर भी जाना जाता है। चाहे वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को न्याय दिलाने की बात हो या फिर बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan and Kangana Ranaut) के साथ विवाद का मामला हो, कंगना ने हमेशा बिना किसी की परवाह किए अपना पक्ष हमेशा खुलकर सामने रखा है।

इस समारोह में कंगना के साथ साथ फेमस प्रोड्यूसर करण जौहर, एकता कपूर, अदनान सामी, बैडमिंटन की स्टार खिलाड़ी पीवी सिंधु को भी इस सम्मान ने नवाज़ा गया।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...