1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. कंगना रनौत को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड, रजनीकांत को मिला दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

कंगना रनौत को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड, रजनीकांत को मिला दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई: 67वें राष्ट्रीय पुरस्कार आज नई दिल्ली के विज्ञान भवन में प्रदान किया। सेलेब्स ने अपने ट्रेडिशनल आउटफिट में इस सेरेमनी की शोभा बढ़ाई। एक्ट्रेस कंगना रनौत शाही साड़ी में सजी-धजी नजर आईं। उन्हें उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला।

वहीं मनोज बाजपेयी को उनकी फिल्म ‘भोंसले’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला और धनुष को ‘असुरन’ के लिए मिला।

सुपरस्टार रजनीकांत आज समारोह में दादा साहब फाल्के पुरस्कार ग्रहण करेंगे। फिल्म निर्माता नितेश तिवारी आज राजधानी में 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के प्रस्तुति समारोह में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की उपस्थिति से चूक गए। तिवारी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित सुशांत की आखिरी बड़े पर्दे की फिल्म ‘छिछोरे’ ने सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का पुरस्कार जीता।

तिवारी और नाडियाडवाला ने इस कार्यक्रम में शिरकत की. रेड कार्पेट के दौरान, दोनों ने सुशांत के बारे में प्यार से बात की और उन्हें जीत समर्पित की। “सुशांत हमारी फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा हैं। उन्होंने हमें गौरवान्वित किया। हम यह पुरस्कार उन्हें समर्पित कर रहे हैं,” तिवारी और नाडियाडवाला ने कहा।

इस फंक्शन में बॉलीवुड कलाकारों के साथ रजनीकांत भी शामिल हुए हैं। उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। नेशनल फिल्म अवॉर्ड के फंक्शन में रजनीकांत जी को स्टेंडिंग ओवेशन दी गई. इसके साथ ही उनकी जर्नी का एक वीडियो दिखाया गया जिसमें मोहनलाल, अमिताभ बच्चन और ए आर रहमान ने उनके लिए मैसेज दिया है. रजनीकांत ने अपना ये अवॉर्ड अपने गुरू के बालाचंदर को डेडिकेट किया है.