1. हिन्दी समाचार
  2. जरूर पढ़े
  3. काम्या पंजाबी की राजनीति में एंट्री: किन्नर बहु की सास ने कांग्रेस का थामा हाथ, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

काम्या पंजाबी की राजनीति में एंट्री: किन्नर बहु की सास ने कांग्रेस का थामा हाथ, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

ऐक्टिंग की दुनिया में धमाल मचाने के बाद अब ऐक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) राजनीति की दुनिया में एंट्री करने जा रही हैं। खबर है कि वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकती हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

Entertainment News: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से राजनीति में आने का सिलसिला लंबे समय से चला आ रहा है। कई स्टार्स ने अलग-अलग राजनीति पार्टियां ज्वाइन कर रखी है। इसी बीच एक ओर स्टार के पॉलिटिक्स में जाने की खबर आ रही है। खबरों की मानें तो टीवी की किन्नर बहू की सास के नाम से फेमस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने कांग्रेस की दामन थाम लिया है। बता दें कि कांग्रेस के नेशनल एग्जीक्यूटिव नीरज भाटिया (Niraj Bhatia) ने काम्या के पार्टी में होने के बारे में ट्विट के जरिए जानकारी दी है। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने मुंबई कांग्रेस के प्रेसिडेंट भाई जगताप (Bhai Jagtap) की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है। फोटो में काम्या हल्के गुलाबी रंग की साड़ी पहने बेहद सिम्पल लुक में नजर आ रही है।

करना चाहती है देश की सेवा

काम्या पंजाबी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था- बिग बॉस 13 में मैं तहसीन पूनावाला से मिली थी और उन्हें मेरी राजनीति में आने की इच्छा के बारे में पता चला। उन्हें लगा कि मुझमें काबिलियत है। मैं हमेशा से देश की सेवा करना चाहती हूं और उन मुद्दों पर काम करना चाहती हूं, जिनके लिए मैं सोचती हूं। मैं महिला सशक्तिकरण पर फोकस करना चाहती हूं। उन महिलाओं के लिए भी काम करना चाहती हूं जो घरेलू हिंसा से पीड़ित हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि वे राजनीति पावर या पैसा कमाने के लिए ज्वाइन नहीं कर रही है।

काम्या पंजाबी ने की दो शादियां

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)


काम्या पंजाबी ने पिछले साल 2020 में एक बेटे के पिता और बिजनेसमैन शलभ डांग शादी की थी। शलभ से शादी करने से पहले काम्या ने 2003 में बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी। 10 साल साथ रहने के बाद दोनों ने तलाक ले लिया। कपल की एक बेटी है आरा, जो अब मम्मी के साथ ही रहती है। बता दें कि काम्या बनू मैं तेरी दुल्हन, मर्यादा: लेकिन कब तक? और बेइंतहा जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं वे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के सातवें सीजन का भी हिस्सा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...