1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. काजल अग्रवाल ने योगा पोज देती आई नजर, फैंस का यूं आया रिएक्शन

काजल अग्रवाल ने योगा पोज देती आई नजर, फैंस का यूं आया रिएक्शन

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: काजल अग्रवाल अपने दिन की शुरुआत योग और व्यायाम से करना पसंद करती हैं। पिछले साल अक्टूबर में अपने प्रेमी गौतम किचलू से शादी करने वाली अभिनेत्री ने बुधवार को अपनी सुबह की दिनचर्या की झलक अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की और इससे आपको निश्चित रूप से फिटनेस के लक्ष्य प्राप्त होंगे। काजल अग्रवाल द्वारा पोस्ट की गई ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में, वह एक प्रो की तरह, विप्रिटा करणी पोज़ में योगा पोज़ करती नज़र आ रही हैं। उन्हें तस्वीर में एक टी-शर्ट और चड्डी पहने हुए देखा जा सकता है, जिसे साझा करते हुए, अभिनेत्री ने इसे इन शब्दों के साथ कैद किया: “सुबह आभार।” :

 

काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को मुंबई में गौतम किचलू से शादी की, जिसके बाद यह जोड़ा अपने हनीमून के लिए मालदीव गया। देखिए उनकी शादी और उनके हनीमून की कुछ तस्वीरें:

उन्होंने कई तेलुगु और टेल फिल्मों में काम किया है जैसे कि लक्ष्मी कल्याणम, पोरुदु, आत्दिता, मगधीरा, डार्लिंग, मिस्टर परफेक्ट, बिजनेसमैन, गोविंदुडु एंडारिवडेले, नेने राजू नेने मंत्री और रणारंगम।

वह जल्द ही वेंकट प्रभु की वेब-सीरीज लाइव टेलीकास्ट के साथ अपना वेब डेब्यू करेंगी। इससे पहले, डिजिटल दुनिया में अपनी शुरुआत के बारे में बोलते हुए, काजल ने एक बयान में कहा: “डिजिटल दुनिया में अपने निशान को चिह्नित करना बहुत महत्वपूर्ण है और, विशेष रूप से सहस्त्राब्दी से जुड़ने के लिए। मैं बाहर देख रहा हूं और वेब श्रृंखला के लिए वेब सीरीज करना चाहता हूं। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, लाइव टेलीकास्ट एकदम सही था। मुझे विश्वास है कि वेंकट सर इस शो को संभालने के लिए सर्वोच्च देखभाल और ध्यान के साथ काम करना चाहते हैं। मुझे उनकी शैली बहुत पसंद है, इसलिए उनके साथ काम करना मेरे लिए सही था। ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...