1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. सरेआम जान्हवी कपूर को कपड़े ने छोड़ा साथ, नजारा देख उड़े लोगों के होश…

सरेआम जान्हवी कपूर को कपड़े ने छोड़ा साथ, नजारा देख उड़े लोगों के होश…

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को काफी बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता है। एक्ट्रेस को आए दिन छोटे कपड़ों में देखा जाता है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को काफी बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता है। एक्ट्रेस को आए दिन छोटे कपड़ों में देखा जाता है। लेकिन इसी वजह से वो कई बार उप्स मोमेंट का भी शिकार हो जाती हैं। एक बार तो उन्होंने इतनी छोटी ड्रेस पहन ली कि वो हवा में उड़ गई।

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के स्टाइल और हॉटनेस का हर कोई दीवाना है। उनके फैंस लगातार उनके फोटो और वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं। अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के सामने आए वीडियो में वो कार से निकलकर बिल्डिंग की ओर जाती हैं। इसी दौरान उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया। एक्ट्रेस जल्दी में निकल रही होती हैं कि तभी हवा का एक झोंका आता है और उनकी ड्रेस उड़ जाती है। ऐसे में एक्ट्रेस हड़बड़ाकर जैसे-तैसे खुद को संभालती हैं।


जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का ये वीडियो देखने के बाद लोग खूब मजाक उड़ा रहे थे। एक शख्स ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था, ‘ऐसे कपड़े नहीं संभलते तो पहनती क्यों हो।’ वहीं एक शख्स ने लिखा, ‘मजा आते-आते रह गया।’ वहीं कई लोगों ने हंसने वाले इमोजी बनाए हैं। जाह्नवी इस वीडियो में फ्लोरल प्रिंटेड कैजुअल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

बता दें के बता दें, इससे पहले भी जाह्नवी ऊप्स मोमेट का शिकार हो चुकी हैं। जाह्नवी की तरह और भी कई एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं और उन्हें भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। बताया जा रहा है के इस वीडियो को एक बॉलीवुड फेन पेज पर शेयर किया गया है।

एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘धड़क’ (Dhadak) के जरिए की थी। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ईशान खट्टर के साथ नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने फीमेल लीड रोल प्ले किया था। इसके बाद वह गुंजन सक्सेना और रूही जैसी फिल्मों में काम करती नजर आ चुकी हैं। बता दें के उनकी आने वाली फिल्मों में ‘दोस्ताना-2’ (Dostana 2), ‘गुड लक जैरी’ (Good Luck Jerry) और ‘मिली’ (Mili) जैसी फिल्में शुमार हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...