1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. दुबई में फैमिली वेकेशन के बाद Janhvi Kapoor पहुंची न्यूयॉर्क, झील के किनारे यूं पोज देती आई नजर

दुबई में फैमिली वेकेशन के बाद Janhvi Kapoor पहुंची न्यूयॉर्क, झील के किनारे यूं पोज देती आई नजर

पहली तस्वीर में, जान्हवी NYC में एक सुरम्य झील के सामने पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है, जो सभी गर्म रंगों में पेड़ों से घिरी हुई है, अभिनेत्री ने एक को-ऑर्ड सेट में आत्मविश्वास के साथ पोज़ दिया, जिसके ऊपर एक लंबा ट्रेंच कोट था। जबकि अन्य तस्वीरों में शहर के गगनचुंबी इमारतों को पतझड़ के दौरान दिखाया गया है, उनमें से दो भी अपने कमरे में अभिनेत्री की खुश सेल्फी हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने हाल ही में न्यूयॉर्क शहर की एक त्वरित यात्रा की और आज उन्होंने यात्रा से कुछ यादें ताजा कीं। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, उन्होंने पतझड़ के रंगों में शहर की सुंदरता को कैद करते हुए कई तस्वीरें डालीं।

पहली तस्वीर में, जान्हवी NYC में एक सुरम्य झील के सामने पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है, जो सभी गर्म रंगों में पेड़ों से घिरी हुई है, अभिनेत्री ने एक को-ऑर्ड सेट में आत्मविश्वास के साथ पोज़ दिया, जिसके ऊपर एक लंबा ट्रेंच कोट था। जबकि अन्य तस्वीरों में शहर के गगनचुंबी इमारतों को पतझड़ के दौरान दिखाया गया है, उनमें से दो भी अपने कमरे में अभिनेत्री की खुश सेल्फी हैं। वह प्रतीत होता है कि एक दोस्त से मुलाकात की और एक कला संग्रहालय का दौरा किया। उसने अपने भोजन की एक झलक भी छोड़ी और कैप्शन में लिखा, “एक मिनट के लिए nyc”।

जान्हवी हाल ही में अपनी बहन खुशी कपूर और पिता बोनी कपूर के साथ दुबई गई, जहां परिवार को गोल्डन वीजा मिला।  आपको सबसे पहले बताया था कि बाद में जान्हवी दुबई से यूएस के लिए रवाना हुई। कारण? ‘धड़क’ की अभिनेत्री अमेरिका में रहने वाले अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां बिताना चाहती थी।

‘रूही’ फेम ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यूयॉर्क एक्सप्लोरेशन की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक तस्वीर में जाह्नवी झील के किनारे पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने खादी रंग का ड्रेस पहन रखा है। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। दूसरी तस्वीर में वो गैलरी में फोटो निहारती नजर आ रही है। जबकि तीसरी तस्वीर में अभिनेत्री भीगे हुए बालों में नजर आ रही हैं। मालूम हो रहा है कि वो होटल के कमरे में नहाने के बाद अपनी तस्वीर पोस्ट की है।

दुबई में मनाया फैमिली वेकेशन

बता दें कि कुछ दिन पहले  जाह्नवी अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी के साथ दुबई में क्वालिटी टाइम बिताती नजर आईं। जाह्नवी ने यहीं पर अपने पिता बोनी कपूर का बर्थडे भी मनाया। ट्रिप के दौरान जाह्नवी अपनी बहन और दोस्त के साथ डेटर्ज सफारी का आनंद लेते भी दिखाई दी। वो समंदर बहन के साथ मस्ती करती भी नजर आईं।

बोनी कपूर के जन्मदिन पर यहां की सरकार ने इन्हें गोल्डन वीजा भी दिया। बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी समेत चार लोगों को गोल्डन वीजा मिला है। जिसके जरिए अब ये लोग कभी भी दुबई आ जा सकते हैं। कितने भी दिन यहां रह सकते हैं। जाह्नवी यहां इंज्वाय करने के बाद अब अमेरिका में वक्त बिता रही हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगी ‘धड़क’ गर्ल

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘रूही’ में देखा गया थ।  वे फिल्म ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry) का भी हिस्सा हैं जो तमिल फिल्म की रीमेक है। इसके अलावा, वे ‘तख्त’ और ‘दोस्ताना 2’ से भी जुड़ी हैं। अभिनेत्री ने 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...