1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. 200 करोड़ रुपये मामले में ED के दिल्ली दफ्तर पहुंची जैकलीन फर्नांडीज, 5 घंटे तक हुई पूछताछ

200 करोड़ रुपये मामले में ED के दिल्ली दफ्तर पहुंची जैकलीन फर्नांडीज, 5 घंटे तक हुई पूछताछ

मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज़ पूछताछ के लिए प्रवर्तवन निदेशालय (ED) के दिल्ली दफ्तर में पेश हुईं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई: मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज़ पूछताछ के लिए प्रवर्तवन निदेशालय (ED) के दिल्ली दफ्तर में पेश हुईं।

सूत्रों ने ये जानकारी दी। 200 करोड़ रुपये की उगाही से जुड़े एक मामले में ईडी जैकलीन से सवाल जवाब करेगी। इससे पहले उन्हें 16 अक्टूबर को इस मामले में पूछताछ के लिए ईडी के सामने पेश होना था।

हालांकि उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए पेश होने में असमर्थता जताई, जिसके बाद एजेंसी ने उन्हें 18 अक्टूबर को पेश होने का आदेश दिया, लेकिन तब भी वो ईडी के सवालों के जवाब देने नहीं पहुंची थीं।

कुछ दिन पहले एजेंसी ने सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन को नया समन जारी किया था। उसे जांच एजेंसी के सामने पेश होना था, लेकिन व्यक्तिगत अपरिहार्य कारणों से वह इसमें शामिल नहीं हुई थी।

बाद में, उसे सोमवार, 18 अक्टूबर को ईडी के दिल्ली कार्यालय के सामने पेश होने के लिए कहा गया। उसका बयान कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और उसकी साथी लीना पॉल के खिलाफ चल रहे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दर्ज किया जाएगा।

अगस्त में ईडी ने चंद्रशेखर के परिसरों पर छापा मारा और चेन्नई में एक बंगला, 82.5 लाख रूपये नकद और दर्जनों लक्जरी कारें जब्त की थीं. उसने एक बयान में दावा किया था कि चंद्रशेखर एक ‘ज्ञात ठग’ है और 200 करोड़ रूपये की ठगी, जबरन वसूली, कथित आपराधिक साजिश को लेकर दिल्ली पुलिस उसकी जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...