1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Taapsee Pannu, Anurag Kashyap और Vikas Bahl के ठिकानों पर IT की छापेमारी, कई घंटों हुई पूछताछ

Taapsee Pannu, Anurag Kashyap और Vikas Bahl के ठिकानों पर IT की छापेमारी, कई घंटों हुई पूछताछ

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली:फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, अभिनेता तापसी पन्नी की संपत्तियों पर आयकर विभाग की छापेमारी बुधवार शाम तक जारी रही जिसके परिणामस्वरूप विभिन्न परिसरों से दस्तावेजों और कंप्यूटर बाह्य उपकरणों की बरामदगी हुई। यह गुरुवार सुबह फिर से शुरू हुआ। हालांकि, एक कथित कर चोरी के मामले में अनुराग और तापसे पर टूट ने महाराष्ट्र के मंत्रियों को आश्चर्यचकित नहीं किया, जबकि स्वरा भास्कर, अनुभव सिन्हा सहित कुछ बॉलीवुड हस्तियों ने कश्यप और तपसी के समर्थन में ट्वीट किया।

महाराष्ट्र के मंत्री और राकांपा के मुख्य प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा, “ईडी, सीबीआई, और आयकर जैसी केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल सरकार के विरोधी रवैया अपनाने और शासन की नीतियों के खिलाफ बोलने वालों को निशाना बनाने के लिए किया जा रहा है।”

पीडब्ल्यूडी मंत्री आशिक चव्हाण ने कहा कि यह नया नहीं है। “हम इसे अक्सर होते हुए देख रहे हैं। जो लोग तथ्यों को सामने रखते हैं उन्हें इस तरह से दबाया जा रहा है ताकि वे बोलें नहीं।”

“महाराष्ट्र की महिलाएं और बच्चे जो कुछ भी कहना चाहते हैं, उसमें वे बहुत ही प्रतिशोध के साथ काम करते हैं। वे नहीं चाहते कि किसी को भी लोकतंत्र की आजादी का आनंद मिले। उनके लिए यह एक निरंकुश शासन है। विकास मंत्री यशोमति ठाकुर ने कहा।

शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने I-T विभाग की वर्तमान स्थिति को “बंधुआ गुलामी” करार दिया। “आशा है कि हमारे देश का आयकर विभाग जल्द ही बंधुआ गुलामी की स्थिति से बचा लिया गया है। ईडी और सीबीआई के लिए भी शुभकामनाएं,” उन्होंने ट्विटर पर लिखा।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को आई-टी छापे और अनुराग और तापसे की हालिया टिप्पणियों के बीच संबंध को खारिज कर दिया और कहा कि यह अटकलें “बहुत अधिक” हैं। उन्होंने कहा, “जांच एजेंसियां ​​विश्वसनीय सूचना के आधार पर जांच करती हैं और मामला बाद में अदालतों में भी चला जाता है।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...