1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. क्या पैसों की कमी से जूझ रही है करीना? शेयर किया ऐसा फोटो की आपको भी नहीं होगा यकीन

क्या पैसों की कमी से जूझ रही है करीना? शेयर किया ऐसा फोटो की आपको भी नहीं होगा यकीन

भिनेत्री करीना कपूर खान ने बुधवार को एक नए इंस्टाग्राम पोस्ट में प्रशंसकों को अपने घर की एक झलक दिखाई है । करीना ने एक नए विज्ञापन के लिए तस्वीरें खिंचवाईं और इसमें उनके घर के अलग-अलग कोने थी।पहली तस्वीर में, करीना कपूर ने गुलाबी रंग का टॉप पहना हुआ था, क्योंकि वह पौधों से ढकी एक बांस की चादर के सामने खड़ी थी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई: अभिनेत्री करीना कपूर खान ने बुधवार को एक नए इंस्टाग्राम पोस्ट में प्रशंसकों को अपने घर की एक झलक दिखाई है । करीना ने एक नए विज्ञापन के लिए तस्वीरें खिंचवाईं और इसमें उनके घर के अलग-अलग कोने थी।पहली तस्वीर में, करीना कपूर ने गुलाबी रंग का टॉप पहना हुआ था, क्योंकि वह पौधों से ढकी एक बांस की चादर के सामने खड़ी थी।

 

अगली तस्वीर में, उसने गुलाबी रंग के सोफे पर बैठे गहरे रंग की पैंट के साथ एक साटन हल्के नीले रंग की शर्ट पहनी थी। जबकि उसके घर का बगीचा पृष्ठभूमि के रूप में दोगुना हो गया था, उसके पीछे एक लंबा दीपक रखा गया था।

करीना ने अगली तस्वीर में सीढ़ियों की उड़ान पर बैठे लाल रंग के जंग लगे स्वेटर को चुना। चौथी तस्वीर में, करीना ने सफेद और गुलाबी रंग की शर्ट पहनी हुई थी और वह एक दर्पण के सामने खड़ी थी जिसमें छवि को चिह्नित करने वाला बोकेह प्रभाव था। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मैं कहानियों से भरी हूं और इसलिए #VivoX70Series में पोर्ट्रेट मोड भी हैं।”

करीना की भाभी सबा अली खान ने कमेंट किया, “लुक फैब” और उसके बाद लाल दिल वाला इमोजी।करीना और सैफ इस साल अपने दूसरे बेटे जेह के जन्म से पहले अपने नए घर, एक बड़े अपार्टमेंट में चले गए। यह उनके पिछले घर के करीब है। दंपति पहले से ही एक बेटे, तैमूर अली खान के माता-पिता थे, जिनका उन्होंने चार साल पहले स्वागत किया था। अक्टूबर 2012 में शादी के बंधन में बंधने से पहले सैफ और करीना ने कुछ सालों तक डेट किया।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...