1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Yohani की बॉलीवुड में एंट्री, इस बड़ी फिल्म का हिस्सा होगा ये गाना

Yohani की बॉलीवुड में एंट्री, इस बड़ी फिल्म का हिस्सा होगा ये गाना

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म के निर्माताओं ने मूल गायक की आवाज में लोकप्रिय गीत का हिंदी संस्करण बनाने का फैसला किया। उक्त गीत कथित तौर पर तनिष्क बागची द्वारा रचित किया जाएगा और गीत रश्मि विराग द्वारा लिखे जाएंगे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

श्रीलंकाई सनसनी योहानी ‘थैंक गॉड’ में अपने ब्लॉकबस्टर गीत ‘मनिका मंगे हिते’ के एक विशेष हिंदी संस्करण के साथ बॉलीवुड में गायन की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म के निर्माताओं ने मूल गायक की आवाज में लोकप्रिय गीत का हिंदी संस्करण बनाने का फैसला किया। उक्त गीत कथित तौर पर तनिष्क बागची द्वारा रचित किया जाएगा और गीत रश्मि विराग द्वारा लिखे जाएंगे।

लाइफ कॉमेडी का एक टुकड़ा, ‘थैंक गॉड’ इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित किया जाएगा। जबकि सिद्धार्थ के साथ अजय का यह पहला सहयोग होगा, यह रकुल प्रीत के साथ उनकी तीसरी फिल्म होगी। वह आखिरी बार उनके साथ तब्बू के साथ ‘दे दे प्यार दे’ में नजर आए थे। वे अगली बार ‘मेयडे’ में भी नजर आएंगे।

इससे पहले, एक बयान में, इंद्र कुमार ने कहा कि उनकी अन्य फिल्मों के विपरीत, ‘थैंक गॉड’ एक पारिवारिक मनोरंजन होने जा रही है। उन्होंने कहा, “हम शूटिंग शुरू करने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और आखिरकार हम 21 जनवरी को शुरू करेंगे, थैंक गॉड! (हंसते हुए)। यह एक संदेश के साथ जीवन की कॉमेडी का एक मनोरंजक टुकड़ा है और मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूं। मैं अजय देवगन के साथ फिर से काम कर रहा हूं, जिन्हें मैं इतने सालों से जानता हूं, साथ ही युवा तोपों सिद्धार्थ और रकुल के साथ।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...