1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. कार्तिक स्टारर ‘धमाका’ के रिलीज डेट का ऐलान, जानिए कब होगी रिलीज?

कार्तिक स्टारर ‘धमाका’ के रिलीज डेट का ऐलान, जानिए कब होगी रिलीज?

नेटफ्लिक्स ने अपने आगामी ह्यूमन ड्रामा फिल्म 'धमाका' के रिलीज़ की तारीख की घोषणा कर दी है। राम माधवानी द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन अभिनीत यह फिल्म 19 नवंबर, 2021 को केवल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इससे पहले कल यानि की 19 अक्टूबर को इस थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: नेटफ्लिक्स ने अपने आगामी ह्यूमन ड्रामा फिल्म ‘धमाका’ के रिलीज़ की तारीख की घोषणा कर दी है। राम माधवानी द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन अभिनीत यह फिल्म 19 नवंबर, 2021 को केवल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इससे पहले कल यानि की 19 अक्टूबर को इस थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा।

धमाका में कार्तिक आर्यन पहले कभी नहीं देखे गए अंदाज में हैं और इसमें अमृता सुभाष, विकास कुमार और विश्वजीत प्रधान जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। साथ ही मृणाल ठाकुर की विशेष उपस्थिति भी है। राम माधवानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म अपनी पहली झलक से ही काफी सुर्खियां बटोर रही है। इसके निर्माता हैं रॉनी स्क्रूवाला, अमिता माधवानी और राम माधवानी।

बता दें, कार्तिक ने इस फिल्म की शूटिंग महज 10 दिनों में ही खत्म कर दी थी। यह एक रिकॉर्ड है। धमाका की शूटिंग 14 दिसंबर को शुरू हुई थी और कार्तिक ने इसके लिए 14 दिन की डेट्स दी थीं। लेकिन कार्तिक ने अपना काम 10 दिनों में ही पूरा कर दिया।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा था, “यह मेरे लिए बेहद खास स्क्रिप्ट है। पूरे नरेशन के दौरान एक बार भी मेरा ध्यान नहीं भटका। मुझे पता था कि यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है, जो मुझे बतौर एक्टर अपने दूसरे साइड को उभारने का मौका देगी।”

कार्तिक ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘कल होगा धमाका। कल जारी किया जाएगा ट्रेलर।’ हाल में उन्होंने फिल्म का मूड प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें कार्तिक को घर में नजरबंद होने के बारे में टीवी पर प्रसारित होने वाली खबर से जगाया जाता है। फिर स्क्रीन से एक आवाज आने लगती है, जिसमें कार्तिक को निर्देशों का पालन करने और खुद को एक कुर्सी से बांधने के लिए कहा जाता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...