1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड विलेन की पत्नी के साथ कैसे हुआ गैंगरेप, रातभर चली बदमाशों की मनमानी

बॉलीवुड विलेन की पत्नी के साथ कैसे हुआ गैंगरेप, रातभर चली बदमाशों की मनमानी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फिल्मों में विलेन के रोल से फेमस हुए एक्टर सुधीर, आज के समय में जाना माना नाम है। जिन्होंने लोगों के दिलों में घर बना लिया। सुधीर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। जैसे सत्ते पर सत्ता, राजा. दीवार, धर्मात्मा, हरे राम हरे कृष्णा। सुधीर ने फिल्मों में अधिकतर विलेन के ही किरदार निभाए और उन्हें खूब पसंद भी किया गया। आपको बता दे की सुधीर उस वक्त बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में आए थे जब उनकी पत्नी मॉडल शीला के साथ रेप की घटना हुई थी।

आप सभी को याद होगा साल 1977 में सुधीर की पत्नी शीला के साथ एक पूरी रात गैंगरेप हुआ था और उसके बाद उन्हें बेहोशी की हालत में उनके घर से बार फेंक दिया गया था। शीला का रेप करने वाले चार लोग थे जिनमें एक फोटोग्राफर भी था जिसने रेप की बहुत सी फोटोज अपने कैमरे में कैद की थी। शीला को पहले एक व्यक्ति ने ड्रग्स के डोज दिए थे और उसके बाद अपने दोस्तों के साथ मिलकर उनका रेप किया था। रेप के बाद उन्होंने शीला को सड़क पर फेंक दिया था। जब शीला का रेप हुआ तब उनका बेटा महज 12 साल का था,

शीला ने अपने साथ हुई घटना की शिकायत नहीं की। बहुत समय तक शीला का इलाज हुआ लेकिन वह सदमे में थीं और लगातार उन्हें फोटोग्राफर के ब्लेकमेलिंग के लिए कॉल्स भी आ रहे थे। उस दौरान सदमे में होने के कारण वह शराब पीने लगी और एक दिन उनकी मौत हो गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...