1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. मोनालिसा की हॉट तस्वीर हुई वायरल, फैंस ने तस्वीर पर जमकर किया कमेंट

मोनालिसा की हॉट तस्वीर हुई वायरल, फैंस ने तस्वीर पर जमकर किया कमेंट

भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आज मोनालिसा भले ही भोजपुरी फिल्मों में कम नजर आती हों, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

आज मोनालिसा भले ही भोजपुरी फिल्मों में कम नजर आती हों, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

एक्ट्रेस के चाहने वाले पूरी दुनियाभर में हैं। मोनालिसा आज सिर्फ भोजपुरी नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री में भी अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं। हाल ही में मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की, जो देखते ही देखते वायरल हो गई।

मोनालिसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में न सिर्फ भोजपुरी क्वीन मोनालिसा का बोल्ड और खूबसूरत अंदाज फैंस को देखने को मिल रहा है, बल्कि एक्ट्रेस ने इस तस्वीर में अपने बेडरूम की झलक भी फैंस को दिखाई।

इस तस्वीर में मोनालिसा बेड पर बैठी हुई हैं और उन्होंने सैटिन का नाईट सूट पहना हुआ है। स्ट्राइप टॉप और शॉर्ट्स में मोनालिसा इस फ्लावरी नाईट सूट में बोल्ड पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। तस्वीर में मोनालिसा ने अपने बालों को बांधा हुआ है। इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए मोनालिसा ने स्पेनिश वर्ड में सबको हैलो किया।

मोनालिसा की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर मोनालिसा की ये पिक्चर तेजी से वायरल हो रही है। एक यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हॉटी मोना मैम’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत ही खूबसूरत’। अन्य यूजर ने लिखा आप बहुत ही हॉट और खूबसूरत लग रही हो। मोनालिसा की इस तस्वीर पर अब तक 28 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और फैंस हार्ट और फायर इमोजी के साथ अभिनेत्री की खूब तारीफ कर रहे हैं।

शो में मोनालिसा को न सिर्फ पहचान मिली, बल्कि उनके बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह से उनकी शादी भी इसी घर में हुई। मोनालिसा को टीवी इंडस्ट्री में शो ‘नजर’ से पहचान मिली थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने कभी भी पलट के नहीं देखा और वह इन दिनों रिएलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आ रही हैं

मोनालिसा ने अपने स्कूल की पढाई की शुरुवात कलकत्ता के जुलियन डे स्कूल से की थी.  इसके बाद वे साउथ पॉइंट स्कूल, दम दम से पढाई पूरी की. आगे कॉलेज की पढाई इन्होने आशुतोष कॉलेज से की, जहाँ उन्होंने बीए संस्कृत में किया. इसके बाद इन्होने कलकत्ता यूनिवर्सिटी से डिग्री प्राप्त की।

पढाई पूरी करने के बाद मोनालिसा ने टीवी पर छोटे किरदारों के साथ अपने करियर की शुरुवात की। मोनालिसा के अंकल ने उनको अपना नाम मोनालिसा रखते को बोला, जिसके बाद अंतरा विश्वास की जगह वे मोनालिसा नाम से जानी जाने लगी। इन्हें अंतरा ‘मोनालिसा’ विश्वास भी कहा जाता है. रंगभूमि, बोले शंकर एवं प्रतिज्ञा इनकी प्रसिद्ध फ़िल्में है। मोनालिसा एक उभरती हुई कलाकर है, जिन्होंने अपने करियर में कई फ़िल्में की है. मोनालिसा ने अपने करियर में कुछ बी ग्रेड फ़िल्में भी की है। मोनालिसा की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैकमेल’ है, जिसमें वे अजय देवगन एवं सुनील शेट्टी के साथ नजर आई थी।

इसके बाद मोनालिसा कन्नड़ फिल्म ‘जैकपोट’ में  नजर आई थी, जिसमें उन्हें बहुत पसंद किया गया था। कुछ समय पहले मोनालिसा कलर्स चैनल के ‘कॉमेडी नाईट बचाओ’ सीरियल में भी नजर आई थी। मोनालिसा एक अकेली ऐसी एक्ट्रेस है, जिन्होंने लगभग सभी सुपरस्टार जैसे दिनेश लाल यादव, पवन सिंह और बाकि कई लोगों के साथ काम किया है। मोनालिसा ने बॉलीवुड में बहुत सी फिल्मों में छोटे छोटे रोल भी किये है। वे 2005 में अभिषेक बच्चन एवं रानी मुखर्जी की फिल्म ‘बंटी और बबली’ के टाइटल सोंग पर डांस करते भी नजर आई थी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...