1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. हॉलीवुड स्टार ने खोला ऐसा राज, जिसे सुनकर आप नहीं कर पाएंगे यकिन….

हॉलीवुड स्टार ने खोला ऐसा राज, जिसे सुनकर आप नहीं कर पाएंगे यकिन….

हॉलीवुड के मशहुर स्टार वील स्मिथ विदेशों के साथ साथ भारत में खूब पसंद किए जाते है। विल स्मीथ उन चुनिंदा स्टार्स में हैं जो अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते है। इन दिनों विल स्मीथ अपनी वेबसीरीज को लेकर सुर्खियों में है। इस वेब सीरिज का नाम है शेप ऑफ माई लाइफ।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

 

रिपोर्ट: अनुष्का सिंह

Hollywood News: हॉलीवुड के मशहुर स्टार वील स्मिथ विदेशों के साथ साथ भारत में खूब पसंद किए जाते है। विल स्मीथ उन चुनिंदा स्टार्स में हैं जो अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते है। इन दिनों विल स्मीथ अपनी वेबसीरीज को लेकर सुर्खियों में है। इस वेब सीरिज का नाम है शेप ऑफ माई लाइफ।

हाल ही में इस वेबसीरिज का ट्रेलर को लॉन्च किया गया था, जिसके बाद से विल का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही साथ खबरों की सुर्खियों का हिस्सा भी बन गए है। विल को इस वीडियों में ये कहते साफ सुना जा सकता है कि एक समय ऐसा आया था उनकी लाइफ जब वो खुदखुशी करने बारे में सोच रहे थे।

विल स्मिथ ने बेस्ट शेप ऑफ माई लाइफ के ट्रेलर की शुरुआत करते हुए कहा कि, “जब मैंने यह शो शुरू किया, तो मुझे लगा कि मैं शारीरिक रूप से अपने जीवन के सबसे अच्छे आकार में आ रहा हूं, लेकिन मानसिक रूप से, मैं कहीं और था। मैंने अपने बारे में बहुत सी छिपी हुई चीजों की खोज की।”

ट्रेलर में वह न सिर्फ वर्कआउट कर रहे हैं बल्कि अपनी किताब भी लिख रहे हैं। विल के इस किताब से उनके जीवन और इतनी सारी चीजें सामने आएगी जिससे उनके फैंस अब तक अंजान थे। उस ट्रेलर में वह अपने परिवार के साथ बैठकर बड़ा खुलासा करते हैं। उन्होंने कहा, “मेरे जीवन में एक ऐसा भी और एकमात्र समय था, जब मैंने आत्महत्या पर विचार किया था।”

आपको बता दे कि विल स्मीथ जल्दी ही फिल्म किंग रिचर्ड में नजर आने वाले है। ये एक असली कहानी पर आधारीत फिल्म है। आपको बता दे कि ये फिल्म टेनिस की मशहुर स्टार सेरेना विलियम और विनस विलियम कि जिंदगी पर आधारित है। ये फिल्म नवंबर 2021 में सिनेमघरों में दस्तक देने वाली है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...