1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. दीपिका के JNU जाने पर हिमंत बिस्वा का तंज, कहा- फिल्मों के लिए कर रहीं ऐसा

दीपिका के JNU जाने पर हिमंत बिस्वा का तंज, कहा- फिल्मों के लिए कर रहीं ऐसा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

जेएनयू में हो रहे छात्रों के प्रदर्शन में शामिल हुई दीपिका पर असम के मिनिस्टर हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि, फिल्मस्टार की जब कोई भी फिल्में आती हैं तो वो कॉन्ट्रोवर्शी में बने रहने के लिए कुछ भी करते हैं ताकी उनकी फिल्में हिट हो जाए। इसके आगे उन्होंने दीपिका पादुकोण पर तंज कसते हुए कहा कि, मुझे लगता है कि उसने अपने निर्माता द्वारा प्रचार पर निवेश के बिना लाइमलाइट हासिल करने के लिए ऐसा किया।

बताते चलें कि, जेएनयू में छात्र कैंपस में बढ़ी फिस से लेकर नागरिकता कूनन तक को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं, इस बीच विपक्षी दलों के कई नेता और फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार इन छात्रों के समर्थन में अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण जेएनयू कैंपस में पहुंच कर छात्रों का समर्थन किया था, इसी के बाद से एक्ट्रेस सोशल मीडिया से लेकर हर जगह ट्रोल होने लगी। जेएनयू में अभिनेत्री का जाना उनकी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ से जोड़ जा रहा है।

इस फिल्म को लेकर लोगों का कहना है कि दीपिका जेएनयू में इसलिए गईं थी क्योंकि उनकी फिल्म आने वाली है और इसी के चलते यह प्रमोट भी हो जाएगी। हालांकि दीपिका के समर्थन में भी फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार खड़े हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...