1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ट्विंकल खन्ना का ये गाना सुनकर फट जाएंगे कान के पर्दे, देखिए ये वीडियो

ट्विंकल खन्ना का ये गाना सुनकर फट जाएंगे कान के पर्दे, देखिए ये वीडियो

ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लियोनेल रिची की 'हैलो' गाते हुए अपना एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में हम एक्ट्रेस को कार में सफर करते हुए देख सकते हैं, उन्होंने हर बार एक बच्चे की आवाज की आवाज उठाई, ऐसा लगता है कि उनकी बेटी नितारा भाटिया कुछ भी कहती हैं

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लियोनेल रिची की ‘हैलो’ गाते हुए अपना एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में हम एक्ट्रेस को कार में सफर करते हुए देख सकते हैं, उन्होंने हर बार एक बच्चे की आवाज की आवाज उठाई, ऐसा लगता है कि उनकी बेटी नितारा भाटिया कुछ भी कहती हैं।

ट्विंकल खन्ना  द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे सिंगर एडेल के गाने को गाती नजर आ रही हैं।ट्विंकल इस गाने को गाने में इनता खो जाती हैं कि वे बेटी नितारा के सवाल कि ‘यह गाना कौन सा है ?’ को भी सुन नहीं पाती हैं और फिर तेज आवाज में गाना गाने लगती हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो शेयर करने के साथ वे लिखती हैं “परिवार के सिंगिंग कॉम्पटिशन में मेरा थोड़ा से हिस्सा कुछ लोगों की आवाज ऐसी होती है जिसकी वजह से कांच टूट जाती है, लेकिन मेरी खास है मैं बिना किसी एफर्ट के काम के पर्दे फाड़ रही हूं. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें पता होता है उनका आवाज का, लेकिन वे फिर भी गाते हैं।’

जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर किया सोनाक्षी सिन्हा ने कमेंट किया, ”ऐ कुली अपलोड का इंतजार”। सिकंदर खेर ने लिखा, ”हैलो सुनते ही वह फोन काट देगा”।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

इस बीच, वही अक्षय कुमार की काम की बात की जाए तो’बच्चन पांडे’, ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’, ‘अतरंगी रे’ से वह अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ की सह-कलाकार कैटरीना कैफ की सफलता पर सवार हैं। कुछ दिन पहले अक्की ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग के लिए लंदन में थे।

ट्विंकल खन्ना  राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं. ट्विंकल के एक बेटा आरव और एक बेटी नितारा है।फिलहाल तो बता दें कि इस समय ट्विंकल फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं वे एक राइटर हैं और  फिल्में भी प्रोड्यूस करती हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...