1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. क्या आपने देखा हैं कटरीना कैफ के चेहरें पर यह बदलाव!, अगर नहीं तो, गौर से देखिए यह तस्वीर…

क्या आपने देखा हैं कटरीना कैफ के चेहरें पर यह बदलाव!, अगर नहीं तो, गौर से देखिए यह तस्वीर…

Have you seen this change on Katrina Kaif's face!; कटरीना कैफ के चेहरें को लेकर ट्रोलर्स ने किया ट्रोल। चेहरें को लेकर सुर्खियों में आई कटरीना नजर। कोरोना के बाद रिलीज हुआ कटरीना की पहली फिल्म।

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : अक्सर अपने फिगर और खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ एक बार फिर सुर्खियों में है। लेकिन इस बार यह सुर्खियों में अपने फिगर या खूबसूरती के लिए नहीं बल्कि अपने लुक को लेकर है। दरअसल कोरोना काल के बाद अब कटरीना की पहली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन फिल्म रिलीज के पहले कैटरीना कैफ को उनके लुक्स के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

मुसीबत बना यह लुक

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के प्रमोशन बिजी हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार भी हैं। अपनी बिजी शेड्यूल के बीच कैट को ट्रोलर्स की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। वजह है कि कैटरीना के नए लुक में साफ तौर पर उनकी बोटोक्स सर्जरी का अंतर नजर आ रहा है।

ट्रोल ने कहा बोटोक्स क्वीन

अक्सर सेलिब्रिटी को उनके रंग, लुक, साइज, एक्टिंग सिकिल्स को लेकर ट्रोल किया जाता है। इस बार कटरीना ने एक मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट कराया है। उनके लुक्स को लेकर ट्रोलर्स ने निशाना साधा है। कटरीना कैफ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है। नेटिजन कई बार उनके और विक्की कौशल से रिश्ते को लेकर कटाक्ष किया है। एक यूजर ने लिखा, कैटरीना कैफ जब शादी करेंगे तो उसके बाद उनके बोटोक्स ट्रीटमेंट की चर्चा नहीं है। तब तक के लिए पीआर कॉलम में गर्लफ्रेंड बनी रहेगी।

 

 

 

 

बोटोक्स की नहीं हुई पुष्टी

कई लोगों ने एक्ट्रेस को कहते हुए ट्रोल किया कि वह ऑल बोटोक्स है। लेकिन आपको बता दें कि एक्ट्रेस 38 साल की है और उन्होंने कभी भी बोटोक्स को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है। बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को 5200 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...