1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सब्जी बेचने को मजबूर हुए Balika Vadhu के डायरेक्टर,जानिए पूरी खबर

सब्जी बेचने को मजबूर हुए Balika Vadhu के डायरेक्टर,जानिए पूरी खबर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कोरोना वायरस महामारी ने पूरी दुनिया में जमकर कहर मचाया है। लाखों लोग इस महामारी में असमय काल के गाल में समा चुके हैं। करोड़ों का रोजगार छिन गया है।

फिल्म और टीवी इंड्रस्ट्री को भी कोरोना पैनडेमिक ने काफी ज्यादा प्रभावित किया है। फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद है। मायनगरी मुंबई में फिल्म और टीवी उद्योग से जुड़े कर्मियों के सामने भी आर्थिक संकट उत्पन्न हो गया है।

इसका उदाहरण आजमगढ़ में देखने को मिला है, जहां ”बालिका वधु” और ”कुछ तो लोग कहेंगे” जैसे मशहूर टीवी सीरियल्स के निर्देशक रह चुके राम वृक्ष गौड़ आज सब्जी बेचने को मजबूर हैं।

राम वृक्ष को अपने परिवार का पेट पालने के लिए यह काम करना पड़ रहा है। डायरेक्टर राम वृक्ष गौड़ का कहना है कि रियल लाइफ और रील लाइफ दोनों अलग-अलग होती हैं।

वह अपने बच्चे को परीक्षा दिलाने गृह जनपद आजमगढ़ आए थे। तब तक कोरोना के कारण लॉकडाउन लग गया। फ्लाइट और ट्रेन सर्विस बंद हो गई। राम वृक्ष अब मुंबई नहीं जा पा रहे हैं।

राम वृक्ष ने यशपाल शर्मा, मिलिंद गुणाजी, राजपाल यादव, रणदीप हुडा, सुनील शेट्टी जैसे बड़े कलाकारों की फिल्म में बतौर सहायक निर्देशक का काम भी किया। उन्हें फिल्मों में काम करने का 22 साल का अनुभव है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...