1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. गौहर खान सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो किया शेयर, देखें

गौहर खान सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो किया शेयर, देखें

रमजान का महीना काफी पाक माना जाता है। ऐसे में टेलीविजन और बॉलीवुड के कई सितारे भी रोजा रखते हैं। इस समय में कई सितारे अपनी शूटिंग से समय निकालकर अपने परिवार संग समय बिताते हैं और एक समय स्वादिष्ट खाना खाते हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रमजान का महीना काफी पाक माना जाता है। ऐसे में टेलीविजन और बॉलीवुड के कई सितारे भी रोजा रखते हैं। इस समय में कई सितारे अपनी शूटिंग से समय निकालकर अपने परिवार संग समय बिताते हैं और एक समय स्वादिष्ट खाना खाते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

गौहर खान भी हर साल रोजा रखती हैं, लेकिन एक कलाकार होने के नाते वह कभी भी अपने फैन्स का मनोरंजन करने से पीछे नहीं रहतीं। हाल ही में गौहर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ये बताने की कोशिश की कि जो लोग रोजा रखकर पूरे दिन भूखे रहते हैं, उनके बारे में लोग क्या सोचते हैं।

गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। अपनी इस वीडियो में वह लोगों की सोच को बयां करते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल इस वीडियो को जरिए गौहर खान ने बताया कि रोजा करने वालों के बारे में सोचकर लोगों को ऐसा लगता है कि वह खाना देखने के बाद खुद को नहीं रोक पाते। लेकिन अपनी इस वीडियो को जरिए गौहर खान ने बताया कि ऐसा नहीं है और उन्होंने एक्सपेक्टेशन वर्सेस रियलिटी का एक वीडियो पोस्ट किया।

वैसे तो गौहर खान का ये वीडियो बहुत फनी है और वह इसमें सलवार सूट और सिर पर हिजाब पहने नजर आ रही हैं। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया

गौहर खान के इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग उनसे लोगों का नजरिया बताने पर पूरी तरह से सहमत नजर आए। तो वही कुछ लोगों को रमजान के समय में गौहर खान का ये वीडियो बनाना बिलकुल भी रास नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने गौहर खान को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘रमजान का समय है थोडा आदर करो’।

दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपको रमजान के महीने में इस तरह के एंटरटेनमेंट से खुद को दूर रखना चाहिए’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘इफ्तार का समय दस्तरखान पर बैठकर दुआ मांगने का है, डांस करने का नहीं। कुछ लोग भले ही सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को नापसंद कर रहे हों, लेकिन उनके फैन्स को उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है

गौहर खान ने साल 2002 में अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। इसके बाद उन्होंने साल 2002 में ही टेलीविजन शो बिचेस एंड ब्यूटी क्वीन में काम किया। इस शो के बाद गौहर खान ने साल 2004 में फिल्मों का रुख किया और वह आन जैसी फिल्मों में नजर आईं। वह इश्कजादे, बदरीनाथ की दुल्हनिया, बेगम जान जैसी कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। गौहर खान ने साल 2009 में डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा में हिस्सा लिया था। इस शो के बाद वह साल 2013 में विवादित शो ‘बिग बॉस सीजन 7’ में नजर आई थीं और उन्होंने सीजन की ट्रॉफी जीती थी। साल 2020 में गौहर खान ने म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे ‘जैद दरबार’ से शादी की

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...