1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. अहान साजिद नाडियाडवाला की फिल्म तड़प का फर्स्ट लुक रिलीज, देखें

अहान साजिद नाडियाडवाला की फिल्म तड़प का फर्स्ट लुक रिलीज, देखें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: सुनील शेट्टी के बेटे अहान साजिद नाडियाडवाला की नई फिल्म तडप, तारा सुतारिया के साथ अपनी बॉलीवुड की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। तड़प अजय भूपति की 2018 की तेलुगु फिल्म आरएक्स 100 का हिंदी रीमेक है, जिसमें कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत ने मुख्य कलाकार के रूप में अभिनय किया है।

मंगलवार को, अक्षय कुमार, जिन्होंने धड़कन, हेरा फेरी, मोहरा और दे दना दन जैसी फिल्मों में सुनील शेट्टी के साथ अभिनय किया है, ने सोशल मीडिया पर तडप का पहला लुक पोस्टर साझा किया और लिखा: “बुरी तरह से गुस्से में युवक को यहाँ देखो, आपको बड़े पर्दे पर देखने के लिए तत्पर। मेरे सभी प्यार को सलाम और #Tadap के लिए शुभकामनाएं। ” पोस्टर में, हम अहान शेट्टी को एक बाइक पर सिगरेट पीते हुए देख सकते हैं। वह बीहड़ रूप धारण करता है। फिल्म का पोस्टर, जो एक “अविश्वसनीय प्रेम कहानी” है, इसकी रिलीज की तारीख का भी पता चलता है – मिलन लूथरिया द्वारा निर्देशित ताडप इस साल 24 सितंबर को सिनेमाघरों में खुलेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्म के एक और पोस्टर में अहान को तारा सुतारिया को गले लगाते हुए दिखाया गया है लेकिन उसका चेहरा छिपा हुआ है। फोटो को साझा करते हुए, अक्षय ने कहा कि वह अभी भी सुनील शेट्टी की पहली फिल्म बलवान का पोस्टर देखकर याद करते हैं और उन्होंने कहा कि उन्हें अपने दोस्त के बेटे की पहली फिल्म का पोस्टर पेश करने में खुशी हो रही है। “आपके लिए बड़ा दिन अहान … मुझे अब भी याद है आपके पिता, सुनील शेट्टी की पहली फिल्म, बलवान का पोस्टर और आज मैं आपका दर्शन कर रहा हूं … इतने खुश और गर्व के साथ # साजिद नाडियाडवाला के #Dadap #AhanShetty और तारा का पोस्टर साझा करना सुतारिया, 24 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज! ” उन्होंने ट्विटर पर लिखा।

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया भी एक अभिनेत्री हैं। उन्होंने निखिल आडवाणी की 2015 की फिल्म हीरो के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने सूरज पंचोली के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। अथिया ने मुबारकां और मोतीचूर चकनचूर जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...