1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. कॉमेडी क्वीन के खिलाफ FIR दर्ज, भारती ने कही ये बात, पढ़ें

कॉमेडी क्वीन के खिलाफ FIR दर्ज, भारती ने कही ये बात, पढ़ें

टीवी की फेमस कॉमेडी क्वीन भारती सिंह आज कल चर्चा का विषय बनी हुई हैं। साथ ही कॉमेडी क्वीन भारती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ अपना वीडियो भी शेयर करती है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

टीवी की फेमस कॉमेडी क्वीन भारती सिंह आज कल चर्चा का विषय बनी हुई हैं। साथ ही कॉमेडी क्वीन भारती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ अपना वीडियो भी शेयर करती है। अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने वाली लाफ्टर क्वीन पर उनका ही किया हुआ मजाक भारी पड़ गया।अब टीवी स्टार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

दरअसल भारती सिंह का एक वायरल वीडियो उनके लिए मुसीबतों का कारण बन गया। वायरल वीडियो में कॉमेडी स्टार एक शो के दौरान यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि ‘दाढ़ी-मूंछ क्यों चाहिए? दूध पानी के बाद दाढ़ी को मुंह में डाल दो तो सेवइयों का स्वाद आता है। मेरी सारी दोस्त जिनकी अभी शादी हुई है वो सारा दिन दाढ़ी से जुएं निकालने में व्यस्त रहती हैं।’ भारती के इसी मजाक को किसी ने पसंद नहीं किया और उनका विरोध किया जा रहा है।

देखते ही देखते सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी ट्रोल हो रहा है। साथ दी उनके इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे है। हालाकि एक और वीडियो में भारती ने अपने मजाक करने की मांफी मांगी है।

दरअसल, इसी वीडियो को लेकर भारती को जमकर ट्रोल किया जा रहा था और अमृतसर में प्रदर्शन भी किया गया। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की और से इस मामले में शिकायत देकर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की गई थी। अब कॉमेडियन भारती सिंह पर आईपीसी के सेक्शन 295 ए के तहत एफआईआर दर्ज हो गई है।

हालांकि इस मामले को बढ़ता देख भारती सिंह ने हाथ जोड़कर माफी भी मांगी।उन्होंने कहा कि जो भी लोग इस वीडियो पर आपत्ति जता रहे हैं, वो इसे एक बार और देखें। मैंने कभी भी किसी धर्म या जाति को लेकर कुछ नहीं कहा। मेरा किसी को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था।

आगे उन्होंने कहा कि ‘मैं खुद पंजाबी हूं और पंजाब का मान रखूंगी। मैं लोगों को हंसाने के लिए कॉमेडी करती हूं, किसी को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं। अगर मेरी बात का बुरा लगा है तो बहन समझ कर माफ कर देना।’ उनका माफी मांगना काम नहीं आया और अब आखिरकार उनपर एफआईआर दर्ज हो गई है।

आपको बता दे की भारती सिंह का जन्म 3 जुलाई 1984 को अमृतसर, पंजाब में एक पंजाबी परिवार में हुआ था। वह अपनी माँ कमला सिंह द्वारा अपने दो भाई-बहनों में एक भाई धीरज सिंह और एक बड़ी बहन पिंकी सिंह के साथ लाई गई थी।

भारती की टीवी की यात्रा आसान नहीं थी क्योंकि उन्होंने बहुत कम उम्र में ही अपने पिता को खो दिया था और वह भी परेशान हो गई थीं और उन्हें अपने वजन के कारण कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, लेकिन भारती इस आलोचना को संभालने के लिए काफी मजबूत थीं। उनकी कड़ी मेहनत और शुद्ध प्रतिभा ने उन्हें बड़ी सफलता दिलाई जो ट्रोलर्स के मुंह को हिला देती है।

बता दें कि भारती सिंह अपने बच्चे को जन्म देने के 12 दिन बाद ही शूटिंग सेट पर लौट आईं। ऐसे में उन्हें कई लोगों का ताना भी सुनना भी पड़ा लेकिन भारती ने अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करने लिए किसी के बातों की परवाह नहीं की, बल्कि ये साबित किया कि सेहत ठीक हो तो काम पर लौटा जा सकता है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...