1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. हाथरस गैंगरेप मामले पर फरहान अख्तर की प्रतिक्रिया आई सामने,कहा- इंसानियत मर चुकी है….

हाथरस गैंगरेप मामले पर फरहान अख्तर की प्रतिक्रिया आई सामने,कहा- इंसानियत मर चुकी है….

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत ने लोगों को हैरान करके रख दिया है। बॉलीवुड कलाकार भी लगातार हाथरस में हुई घटना पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

वहीं, इस मुद्दे को लेकर हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर फरहान अख्तर ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में फरहान अख्तर  ने लिखा कि हाथरस हमेशा राष्ट्र के दामन पर दाग बनकर रह जाएगा।

उन लोगों पर शर्म आती है, जो इस घटना को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं। हाथरस घटना को लेकर फरहान अख्तर का ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

हाथरस घटना पर अपना रिएक्शन देते हुए फरहान अख्तर ने लिखा, “हाथरस हमेशा से राष्ट्र के दामन पर दाग बनकर रह जाएगा। उन लोगों पर शर्म आती है जो ऐसे अपराधों को करते हैं और उनपर भी जो इसे छुपाने की कोशिश करते हैं।

पहले से ही टूटे हुए और दुखी परिवार की बेटी का अंतिम संस्कार कर देना बहुत क्रूर है। इंसानियत मर चुकी है।” बता दें कि हाथरस की इस घटना पर अक्षय कुमार, जावेद अख्तर, ऋचा चड्ढा, कृति सेनन, रितेश देशमुख, मीरा चोपड़ा, स्वरा भास्कर व कई कलाकारों ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...