1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. त्रिशाकर मधु को छठ पूजा करते देख फैंस ने जाहिर की नाराजगी, कहा- 100 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली

त्रिशाकर मधु को छठ पूजा करते देख फैंस ने जाहिर की नाराजगी, कहा- 100 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु बीते कई दिनों से काफी चर्चा में बनी हुई हैं। त्रिशाकर मधु का कुछ दिन पहले ही एक MMS लीक हुआ था। जिसके बाद एक्ट्रेस जमकर ट्रोल हुई थीं। वहीं अब हाल ही में एक बार फिर से त्रिशाकर मधु ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। त्रिशा ने सोशल मीडिया पर छठ पूजा की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को लेकर ही एक्ट्रेस अब सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु बीते कई दिनों से काफी चर्चा में बनी हुई हैं। त्रिशाकर मधु का कुछ दिन पहले ही एक MMS लीक हुआ था। जिसके बाद एक्ट्रेस जमकर ट्रोल हुई थीं। वहीं अब हाल ही में एक बार फिर से त्रिशाकर मधु ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। त्रिशा ने सोशल मीडिया पर छठ पूजा की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को लेकर ही एक्ट्रेस अब सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं।

वही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर छठ की शुभकामनाएं देते हुए अभिनेत्री त्रिशा ने एक अपना फोटो शेयर किया है। उस फोटो में वो छठ के लिए कुछ बनाती हुईं दिखाई दे रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी शेयर किया है, जहां वो अपने फैन्स को छठ की शुभकामनाएं दे रही हैं। इस फोटो पर जबरदस्त फैन्स के कमेंट्स आ रहे हैं, कुछ उन्हें छठ की शुभकामनाएं दे रहे हैं तो उन्हें कुछ फैन्स कोस रहे हैं।

हालांकि एक्ट्रेस ने अपने फैंस को छठ की शुभकामनाएं दी हैं लेकिन उन्हें इस तस्वीर पर जमकर ट्रोल किया गया है। किसी ने 100 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली जैसा मुहावरा लिख दिया है तो किसी ने कहा है कि वह इस तरह का ढोंग आखिर क्यों कर रही हैं।

बता दें कि प्राइवेट वीडियो वायरल होने के बाद भी लोगों ने त्रिशा  को जमकर ट्रोल किया था।

वही इस बार भी ऐसा ही हुआ कि उन्हें छठ की पूजा करते हुए शेयर किए फोटो पर काफी सुनने को मिल रहा है। वो लगातार उसको लेकर टारगेट की जा रही हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...