1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. एवलिन शर्मा और पति तुशान ने बेटी का किया स्वागत, सोशल मीडिया पर पहली तस्वीर की शेयर, देखें

एवलिन शर्मा और पति तुशान ने बेटी का किया स्वागत, सोशल मीडिया पर पहली तस्वीर की शेयर, देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा मां बन चुकी है। वही एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए काफी एक्साइटेड थी। बीते दिनों एवलिन शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। ए‍‍वलिन अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थी, और खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा मां बन चुकी है। वही एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए काफी एक्साइटेड थी। बीते दिनों एवलिन शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। ए‍‍वलिन अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थी, और खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी।

वही एक्ट्रेस ने आज सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी। एवलिन ने अपने नवजात शिशु की एक झलक साझा करते हुए कहा, “मेरे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका… #मम्मी से @अवभिंडी।” अभिनेत्री ने अपनी बेटी के लिए एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी शुरू किया है जो कथित तौर पर 12 नवंबर को पैदा हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma)

अपनी बेटी के आने से पहले, दंपति ने ऑस्ट्रेलिया में अपने घर पर एक गर्म नर्सरी तैयार की थी। उसी के बारे में विवरण साझा करते हुए, एवलिन ने बीटी से कहा था, “हमने अपनी छोटी राजकुमारी के लिए एक प्यारी और आरामदायक नर्सरी स्थापित की है, लेकिन मुझे पता है कि पहले कुछ महीनों में वह हमारे बगल में एक खाट में सो रही होगी। हम अपने परिवार और दोस्तों से मिल रहे खूबसूरत उपहारों के लिए बहुत आभारी हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वे सभी जल्द ही बेबी भिंडी से मिलेंगे।”

एवलिन हमेशा से एक बेटी चाहतीं थी और उनकी ये इच्छा पूरी हो गई थी, एवलिन ने कहा कि वो बेहद खुश हैं कि उनके बच्चे का जन्म ऑस्ट्रेलिया में होगा क्योंकि यहां प्रकृति के बीच उनके बच्चे को एक अच्छा वातावरण मिला।

‘ये जवानी है दीवानी’ की एक्ट्रेस ने 15 मई को ऑस्ट्रेलिया में ब्रिस्बेन के पास एक ग्रामीण इलाके में एक शादी में डॉ तुशान भिंडी के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। उनकी शादी के बारे में बोलते हुए, एक उत्साहित तुषान ने पहले एक साक्षात्कार में साझा किया था, “हम एक के लिए लगे हुए थे डेढ़ साल से और तब से शादी करने की योजना बना रहे हैं, लेकिन लॉकडाउन ने हमारी योजनाओं को धीमा कर दिया। ऐसे समय में हम अपनी ओर बहुत अधिक ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहते थे; हम चीजों को सरल और सीधा रखना चाहते थे। यह हमारे प्यार और प्रतिबद्धता को दुनिया के लिए आधिकारिक बनाने का समय था।”

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...