1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. तकरार के बाद क्या फिर दोस्त बन गई हैं संजीदा शेख और मौनी रॉय? जानिए क्यों हो रही ऐसी चर्चा

तकरार के बाद क्या फिर दोस्त बन गई हैं संजीदा शेख और मौनी रॉय? जानिए क्यों हो रही ऐसी चर्चा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

टीवी के पॉपुलर एक्टर आमिर अली ने हाल ही में अपनी बेटी आयरा अली की तस्वीर पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर की। आमिर अली और संजीदा खान ने फोटो शेयर करते हुए सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया कि उनकी एक बेटी है। आमिर ने बेटी के फर्स्ट बर्थडे पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। आमिर की इस पोस्ट पर फैन्स से लेकर उनके टीवी इंडस्ट्री तक के दोस्त कमेंट कर बधाई दे रहे हैं। लेकिन आमिर की इस पोस्ट पर मौनी रॉय का कमेंट लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा खींच रहा है।

आमिर की पोस्ट पर मौनी रॉय ने लिखा- ‘ओएमजी, बधाई, नन्ही जान के लिए प्यार और दुआएं, खुश रहो।’ मौनी रॉय के जवाब का आमिर ने हर्ट इमोजी से जवाब दिया। मौनी के अलावा आमिर की इस पोस्ट पर आमना शरीफ, रवि दुबे, रेमो डिसूजा, अर्जुन बिजलानी, जय भानूशाली, शमिता शेट्टी, करिश्मा तन्ना, सोनल चौहान और क्रिस्टल डिसूजा समेत अन्य कई सितारों ने कमेंट कर बधाई दी है।

क्यों शुरू हुई चर्चा-

दरअसल आमिर अली की पत्नी संजिदा शेख और मौनी रॉय एक समय बेस्टफ्रेंड थीं। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल दोनों के बीच बातचीत बंद है। सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में लिखा गया- ‘लगभग 5-6 महीने हो गए हैं  और वे एक-दूसरे के संपर्क में नहीं हैं। दोनों अभिनेत्रियों का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। न तो मौनी और न ही संजिदा ने कभी एक-दूसरे से बात करने की कोशिश की। हालांकि दोनों के बीच लड़ाई किस बात को लेकर यह पता नहीं चल सका।’

संजीदा और मौनी ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया था। हालांकि संजीदा के पति आमिर की पोस्ट पर मौनी का कमेंट देखकर दोनों एक्ट्रेसेस के बीच की दोस्ती को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...