1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर भड़के सुशांत सिंह राजपूत के जीजा, कही ये बात

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर भड़के सुशांत सिंह राजपूत के जीजा, कही ये बात

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी तक एक रहस्य बनी हुई है। सुशांत की मौत के पीछे का सच सामने लाने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंपा है। वहीं इस बीच सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। सुशांत के जीजा ने रिया के इंटरव्यू को ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद पीआर एक्सरसाइज करार दिया है।

सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने अपने ब्लॉग में लिखा- ‘इंटरव्यू में उनकी टोन को देखकर हैरान था। उन्होंने कोई भी संतोषजनक जवाब और सच को जानने की इच्छा जाहिर नहीं की। पूरा आइडिया यही था कि उन्हें एक प्लेटफॉर्म मिला, जहां वह कहानी सुना सकीं।’ उन्होंने आगे लिखा- ‘ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद यह सब किया गया। शायद कुछ बड़े ‘आकाओं’ के नाम सामने आ सकते हैं और ‘चमचों’ ने अपने आकाओं को बचाने की कार्रवाई शुरू कर दी है?’

जहां सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू को पीआर एक्सरसाइज बताया है, वहीं सुशांत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने पूछताछ की। आपको बता दें कि शनिवार को भी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने दोबारा करीब 7 घंटे पूछताछ की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया सीबीआई के कई सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं दे सकीं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...