1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. यूजर ने सोनू सूद से की अजीब डिमांड, एक्टर ने दिया यह मजेदार जवाब

यूजर ने सोनू सूद से की अजीब डिमांड, एक्टर ने दिया यह मजेदार जवाब

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद करने के चलते सुर्खियों में हैं। उन्होंने कोरोना काल में लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को अपने खर्चे पर उनके घर पहुंचाया है। सोनू सूद से कोई भी मदद की गुहार लगाता है तो उसका काम जरूर पूरा होता है। इस बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया पर एक्टर से अजीबोगरीब मदद मांगते हैं, खैर सोनू सूद भी उन्हें मजेदार जवाब देकर चुप करा देते हैं।

दरअसल, ”एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया, भाई, मुझे एक अमेजन प्राइम का अकाउंट दिलवा दो एक साल के लिए। मदद करो मेरी। फ‍िल्‍में देखनी हैं।” इस ट्वीट का सोनू सूद ने फनी जवाब दिया। उन्‍होंने लिखा, ”क्या मुझे एक टीवी भी साथ में भेजना चाहिए? एक एयर कंडीशन और पॉपकॉर्न भी।” सोनू सूद के इस रिप्लाई की जमकर तारीफ हो रही है।

इससे पहले सोनू सूद ने एक नेशनल कराटे प्लेयर की सर्जरी कराने का जिम्मा लिया था। एक ट्विटर यूजर ने ल‍िखा, ”सर मेरी दोस्‍त विजेंदर कौर SGFI नेशनल कराटे प्‍लेयर हैं। 7 महीने पहले जनवरी में प्रैक्टिस के दौरान उसके सीधे पैर के घुटने में इंजरी हो गई थी। आर्थिक हालत ठीक नहीं होने के चलते वह सर्जरी नहीं करवा पा रही है। हमने काफी जगह मदद मांगी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। कृप्या हमारे देश की बेटी की सहायता करें।” इसके साथ ही यूजर ने प्लेयर की मेडिकल रिपोर्ट, नाम, पता और मोबाइल नंबर भी शेयर किया है।

इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा, ”तुम दोबारा खेलोगी। रिपोर्ट साझा कर दी गई है। एक सप्‍ताह में तुम्‍हारी सर्जरी हो जाएगी। अपने पैरों पर खड़े होने के लिए तैयार हो जाओ मेरे दोस्त।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...