1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Emraan Hashmi के रोमैंटिक सीन देखकर आग बबूला हुई थी पत्नी, सिनेमाहॅाल में ही नोच डाले थे…

Emraan Hashmi के रोमैंटिक सीन देखकर आग बबूला हुई थी पत्नी, सिनेमाहॅाल में ही नोच डाले थे…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मुंबई : बॅालीवुड के सीरीयल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं । इस मौके पर उन्हें बॉलीवुड कलाकारों से लेकर फैंस तक उन्हें खूब सारी बधाइयां मिल रही हैं । इमरान हाशमी के जन्मदिन पर आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं, जिसके चलते इमरान की पत्नी ने उन्हें नाखूनों से नोच डाला था ।

इमरान हाशमी ने इस बात का खुलासा कॉफी विद करण में किया था । उन्होंने रोमैंटिक सीन पर उनकी पत्नी परवीन शहानी के रिएक्शन पर बात करते हुए कहा, “परवीन, जो कि इन सभी चीजों से अंजान थी, उसने गुस्से में मुझे अपने नाखून चुभो दिये । हम पहली सीट पर ही बैठे हुए थे और फिल्म में उन रोमांटिक सीन को देख मेरी पत्नी ने मुझे खूब नाखून मारे । उन्होंने मुझसे कहा कि आप ये कर क्या रहे हो और आपने इस बारे में मुझे बताया क्यों नहीं । ये तो बॉलीवुड नहीं है । उन्होंने आगे बताया कि परवीन ने मेरा हाथ कस के पकड़ लिया था, जब परवीन ने मेरा हाथ छोड़ा तो हाथ से खून बह रहा था । मैं उस समय घायल हो चुका था ।”

इतना ही नहीं, इमरान हाशमी ने बताया कि, “उन्होंने अभी तक इस चीज को स्वीकार नहीं किया है । लेकिन अब हमारे बीच एक डील हो चुकी है । वो डील यह है कि मैं उन्हें शॉपिंग पर ले जाता हूं ।” बता दें कि इमरान हाशमी और परवीन शाहनी 14 साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे । उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम आयान हाशमी है ।

वहीं, बात करें इमरान हाशमी के वर्कफ्रंट की तो इमरान जल्द ही फिल्म चेहरे में नज़र आने वाले हैं । जिसमें इमरान बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगे । आपको बताते चलें कि हाल ही में इमरान की फिल्म ‘मुंबई सागा’ रिलीज हुई है । जो सिनेमा में खूब धमाल मचा रही है । इमरान की यह फिल्म अब तक 10 करोड़ रुपये कमा चुकी है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...