1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. फिल्म ‘मर्डर’ के दौरान एक्टर इमरान हाशमी ने की ये गंदी हरकत? मल्लिका ने खुद खोला राज…

फिल्म ‘मर्डर’ के दौरान एक्टर इमरान हाशमी ने की ये गंदी हरकत? मल्लिका ने खुद खोला राज…

मंदिरा बेदी के शो के बारे में कुछ बातें बताते हुए, एक्ट्रेस ने कहा कि 'मर्डर' के दौरान या बाद में इमरान के साथ उनकी सबसे मजेदार लड़ाई हुई। उनके अनुसार, उन दोनों के बीच किसी तरह की गलतफहमी थी और एक-दूसरे से बात नहीं करते थे। अभिनेत्री अब सोचती है कि यह बहुत बचकाना था।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के साथ ‘मर्डर’ से फिल्मों में डेब्यू करने वाली मल्लिका शेरावत ने हाल ही में  एक्टर के साथ अपने झगड़े को याद किया।

मंदिरा बेदी के शो के बारे में कुछ बातें बताते हुए, एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मर्डर’ के दौरान या बाद में इमरान के साथ उनकी सबसे मजेदार लड़ाई हुई। उनके अनुसार, उन दोनों के बीच किसी तरह की गलतफहमी थी और एक-दूसरे से बात नहीं करते थे। अभिनेत्री अब सोचती है कि यह बहुत बचकाना था।

हालाँकि अब वह इसके बारे में हंसती हैं, मल्लिका ने कहा कि वे अब संपर्क में नहीं हैं। उनके मुताबिक, इमरान एक बेहतरीन को-स्टार थे। वह न केवल मिलनसार थे, बल्कि बहुत देने वाले भी थे।

उन्होंने आगे कहा, “सबसे मजेदार मर्डर के बाद या उसके दौरान इमरान हाशमी के साथ था। हम बात नहीं करते थे और अब मुझे लगता है कि यह बहुत बचकाना था। यह फिल्म के बाद मुझे लगता है कि प्रचार के दौरान या कुछ हमें गलतफहमी हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

यह इतना अनावश्यक था। और मेरी ओर से भी इतना बचकाना। मैं भी कम नहीं हूँ। ” मल्लिका ने कहा कि हालांकि वह अब लड़ाई के बारे में हंसती हैं, वे अब संपर्क में नहीं हैं। “मैंने उनसे संपर्क खो दिया और यह वास्तव में दुखद है क्योंकि वह एक अद्भुत सह-कलाकार थे क्योंकि वह बहुत मिलनसार और देने वाले हैं। वह एक अच्छा लड़का है।”

इमरान को हाल ही में रिलीज़ हुई डायबबुक: द कर्स इज रियल में निकिता दत्ता के साथ देखा गया था। हॉरर फिल्म में इमादुद्दीन शाह, डेन्ज़िल स्मिथ, अनिल जॉर्ज, बिजय आनंद, गौरव शर्मा और यूरी सूरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 29 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...