1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Emergency: फिल्म ‘इमरजेंसी’ से सामने आया अनुपम खेर का फर्स्ट लुक, देखें

Emergency: फिल्म ‘इमरजेंसी’ से सामने आया अनुपम खेर का फर्स्ट लुक, देखें

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत  की फिल्म इमरजेंसी के जरिए देश की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना को बड़े पर्दे पर लाने की कोशिश में है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत  की फिल्म इमरजेंसी के जरिए देश की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना को बड़े पर्दे पर लाने की कोशिश में है।

कंगना इस फिल्म का निर्देशन कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ फिल्म में दिवंगत पीएम इंदिरा गांधी का किरदार भी निभाएंगी। कंगना रनौत के लुक के बाद अब इस फिल्म से बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है।

 

अभिनेता अनुपम खेर ने फर्स्ट लुक जारी करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, कंगना रनौत स्टारर और डायरेक्टोरियल फिल्म इमरजेंसी में जय प्रकाश नारायण, जो निडर होकर सवाल करते थे, की भूमिका निभाने कर बेहद खुश हूं, खुद पर गर्व महसूस कर रहा हूं। यह मेरी 527वीं फिल्म है, जय हो!

प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती आएगी नजर

वहीं दूसरी तरफ कंगना इस फिल्म में दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। कंगना रणौत के लुक के बाद अब इस फिल्म से बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर का लुक भी सामने आ गया है। कश्मीरी पंडित का किरदार निभाने के बाद अब अनुपम खेर इस फिल्म में दिवंगत राजनेता जयप्रकाश नारायण का रोल अदा करते हुए नजर आएंगे।

 सोशल मीडिया पर लुक जारी

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपना लुक जारी करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘कंगना रणौत स्टारर और डायरेक्टोरियल फिल्म ‘इमरजेंसी’ में जय प्रकाश नारायण, जो निडर होकर सवाल करते थे, की भूमिका निभाने कर बेहद खुश हूं। खुद पर गर्व महसूस कर रहा हूं। यह मेरी 527वीं फिल्म है! जय हो!’

कंगना रणौत ने पोस्टर जारी करते हुए लिखा

वहीं कंगना रणौत ने पोस्टर जारी करते हुए लिखा, ‘यदि अंधेरा है तो उजाला है, यदि इंदिरा हैं तो जयप्रकाश हैं। प्रस्तुत है लोक नायक जयप्रकाश नारायण के रूप में अनुपम खेर का लुक।’ बता दें कि कंगना के इस पोस्ट पर अनुपम खेर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मुझे जयप्रकाश नारायण का रोल ऑफर करने के लिए धन्यवाद।’

जयप्रकाश नारायण आपातकाल के प्रमुख नेता बनकर उभरे

बता दें कि जेपी के नाम से प्रसिद्ध जयप्रकाश नारायण ने 1970 के दशक में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के खिलाफ विपक्ष का नेतृत्व किया था। इंदिरा गांधी के तानाशाही रवैए के खिलाफ आवाज उठाने वालों में जयप्रकाश नारायण आपातकाल के प्रमुख नेता बनकर उभरे थे।

कब रिलीज होगी फिल्म

जैसा की फिल्म के नाम ‘इमरजेंसी’ से ही पता चल रहा है कि यह फिल्म 1975 में लगे आपातकाल की कहानी को छुएगी। यह फिल्म फिल्म देश की सबसे प्रभुत्वशाली महिलाओं में से एक रहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है।

इमरजेंसी’ 25 जून 2023 को सिनेमाघरों

कंगना ने पोस्ट साझा कर इसकी रिलीज डेट की घोषणा पहले ही कर दी थी, जिसके मुताबिक फिल्म ‘इमरजेंसी’ 25 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...