1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. इस बिग बॉस विनर के आए बुरे दिन, अस्पताल में झाडू पोछा कर रही है ये अभिनेत्री!

इस बिग बॉस विनर के आए बुरे दिन, अस्पताल में झाडू पोछा कर रही है ये अभिनेत्री!

वेब सीरीज में दिव्या अग्रवाल ने ग्रिसी नाम का एक रहस्यमयी किरदार निभाया है, जो पेशे से मेकअप आर्टिस्ट है और इसे अपने घातक हथियार के रूप में इस्तेमाल करती है

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: हम सब को फिल्मो का बहुत शोक है ऐसे में हमारे एक्टर हमें एंटरटेन करने के लिये बहुत मेहनत करतें हैं। कैरेक्टर को रियल लुक देने के लिए कई घंटों तक मेकअप आर्टिस्ट को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। यही नहीं कभी-कभी तो वजन घटाने और बढ़ाने तक की नौबत भी आ जाती है।

हाल हीं में ही बिग बॉस ओटीटी शो आया था, जिस को करण जोहर ने होस्ट किया था उस शो की विनर बनी थी दिव्या अग्रवाल। लेकिन इन दिनों दिव्या का जो हाल हुआ है, उसे देख कर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, दिव्या अग्रवाल अस्पताल में सफाई का काम करतीं नज़र आ रहीं हैं। दिव्या की अस्पताल की सफाई करने की तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

फोटो में दिव्या के बड़े-बड़े दांत, आंखों के नीचे डार्क सर्कल और बॉडी कलर की  है इस लुक में उस को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है।दिव्या ने बताया है के ये उनकी वेब सीरज़ का किरदार है। इस लुक को एस्थेटिक मेकअप के जरिए तैयार किया गया है।

दिव्या अग्रवाल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘कार्टेल’ में इसी अवतार में नजर आ रही हैं। दिव्या ने कई रियलिटी शो में भी नज़र आ चुकीं हैं, उसमें स्प्लिट्सविला 10 भी शामिल है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...